BJP के गढ़ में हुआ राहुल गाँधी का आगाज, PM मोदी को उन्ही के घर में घेरा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। तेज होती चुनावी बिसात के बीच राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं। इसी बीज राहुल गांधी भरूच के जंबुसर पहुंच एक आम रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यदि गुजरात में कांग्रेस की जीत होती है,तो फिर ये पूरे देश की जीत होगी। वो यहां तीन नवंबर तक राज्य के दौरे पर होंगे। इस दौरान राहुल गांधी कई रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी जिस इलाके में अपनी धमक दर्ज करा रहे हैं वो दक्षिणी गुजरात का इलाका भाजपा का गढ़ माना जाता है।भाजपा के गढ़ में हुआ राहुल गाँधी का आगाज, PM मोदी को उन्ही के घर में घेरा

ये भी पढ़े: #पंजाब: पोल्ट्री फार्म में घुसे कुत्ते, 250 मुर्गे मारे, कर्ज लेकर किसान ने खोला था फार्म

तीन नवंबर तक राहुल छह जिलों भरूच, तापी, वलसाड, डांग, नवसारी और सूरत में कई सभाओं, रोड शो, कार्नर मीटिंग, किसानों, महिलाओं तथा अन्य समुदायों से संवाद जैसे कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोषी ने बताया कि अगर तीन नवंबर को उनकी सूरत शहर में अंतिम सभा जल्दी खत्म हो गई तो वे उसी दिन वापिस दिल्ली लौट जाएंगे और अगर सभा में देरी हुई तो राहुल रात सूरत में ही गुजारेंगे और 4 नवंबर को दिल्ली लौटेंगे। ज्ञातव्य है कि इस दौरे पर उनकी नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात भी हो सकती है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो नवंबर को गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर के रजत जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मोदी ने गत सप्ताह चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले अपने गृह राज्य में कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया था। बोचासनवासी श्री अक्षरपुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (बीएपीएस) ने मोदी के दौरे की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: #राजस्थान: संदिग्ध अवस्था में मिला शव, पुलिस बोली पोस्टमार्टम से पता लगेगा मौत कैसे हुई

वहीं भाजपा भी राज्य में अपनी पकड़ कमजोर नहीं होने देगी। इसके बीजेपी अध्यक्ष और भाजपा के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह खुद चार से नौ नवंबर के बीच राज्य के अलग-अलग जिलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

Back to top button