बिरयानी नहीं बना पाने पर पत्नी को घर से निकाल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

एक शख्स ने अपनी बीवी को बिरयानी नहीं बना पाने पर घर से निकाल दिया. दोनों की शादी को एक साल भी नहीं हुए. पति के इस बर्ताव पर पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत की है, पुलिस दोनों पक्षों को समझाने में लगी है.बिरयानी

तेलंगाना के वारंगल जिले में कंप्यूटर ऑपरेटर राजेंद्र प्रसाद ने एक साल पहले 25 वर्षीय मनासा से शादी की थी. राजेंद्र को बिरयानी पसंद थी. बीवी को बिरयानी बनाना नहीं आता, सिर्फ इसके लिए उसने मनासा को घर से बाहर निकाल दिया. उसकी बीवी अब घर में फिर से जाने के लिए बाहर ही धरना दे रही है.

घर से अगवा कर महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, 4 नामजद

मनासा के मुताबिक पिछले साल नवंबर में उसकी शादी हुई थी. मनासा का कहना है कि पति आए दिन शराब पीता था. वह रोजाना बिरयानी खाने की मांग करता था. बिरयानी बनाना उसे नहीं आता, इसके चलते वह उससे रोज झगड़ा करने लगा. बात यहीं नहीं रुकी. बाद में वह दहेज मांगने लगा. शादी के दो महीने बाद ही जनवरी में पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. घरवालों के समझाने पर जून में मनासा फिर घर लौट सकी. 

शुक्रवार को राजेंद्र ने फिर से शराब पी और बिरयानी मांगने लगा. आरोप है कि उसने मनासा को पीटा, जिससे उसके शरीर पर निशान पड़ गए. मनासा ने इस बार पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस अब दोनों ही पक्षों को समझाने की कोशिश कर रही है. अगर पति फिर भी नहीं मानता तो पुलिस कार्रवाई करेगी.

Back to top button