घर से अगवा कर महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, 4 नामजद

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर होती जा रही है. महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं में भी लगातार बढोत्तरी हो रही है. ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है, जहां तीन लोगों ने एक महिला को अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सामूहिक बलात्कार

यह वारदात मुजफ्फरनगर के रामलीला टीला इलाके की है. जहां बीती शाम एक 26 वर्षीय महिला को तीन व्यक्तियों ने उसके घर से अगवा कर लिया. आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान महिला मदद के लिए गुहार लगाती रही. रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी नहीं मानें.

इसे भी पढ़े: गैस गोदाम में चोरों ने हथियारों के दम पर लूटा 4 लाख कैश

उन्होंने महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद बदहवास महिला किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना बताई. उसकी बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए.

परिजन महिला को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक इस अपराध में तीन पुरुषों के साथ एक महिला भी सहयोगी के तौर पर शामिल थी.

स्थानीय पुलिस अधिकारी गरीश भदौरिया ने बताया कि आरोपी महिला गैंगरेप के तीनों आरोपियों में से एक की पत्नी है. जिसका नाम एफआईआर में दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अब केस की जांच की जा रही है. महिला का मेडिकल भी कराया गया है.

 

Back to top button