गैस गोदाम में चोरों ने हथियारों के दम पर लूटा 4 लाख कैश

गुरुग्राम में चार नकाबपोश बदमाशों ने एलपीजी सिलेंडर के एक गोदाम से दिन दहाड़े 4 लाख 18 हजार रुपए की लूट की और फरार हो गए. चारों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.गुरुग्राम

गुरुग्राम के सेक्टर-5 के अशोक विहार स्थित गैस गोदाम से दोपहर करीब 12 बजे चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. लुटेरों ने शीतला गैस गोदाम के कैशियर से 4 लाख 18 हजार रुपए लूटे और आनन-फानन में फरार हो गए.

चारों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और मौका देख उन्होंने गैस गोदाम पर धावा बोल दिया. चारों ही बदमाश हथियारों से लैस थे और हथियारों के बल पर गोदाम में मौजूद लोगों से यह राशि लूट कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़े: रेप करने का रिकॉर्ड बना रहे इस युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही लुटेरों की पहचान

वारदात के बाद गैस गोदाम के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस को गैस गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे से भी कुछ फूटेज हाथ लगे हैं. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी फुटेज हासिल करने की कोशिश कर रही है. अब पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस इस मामले में शीतला गैस गोदाम के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है.

लूट से पहले बदमाशों ने की थी इलाके की रेकी

पुलिस के मुताबिक जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने पहले इस इलाके की रेकी की और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया. क्योंकि इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है, इसके बावजूद लुटेरे गोदाम लूटने के बाद बाइक पर आराम से भागने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस ने सेक्टर-5 थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Back to top button