दिल्ली: बैंक के बाहर बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने युवक को मारी गोली

- in अपराध

साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाना इलाके में फेडरल बैंक के बाहर बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने एक व्यक्ति को गोली मारी है. मौके से मिली जानकारी के अनुसार वह बैंक में कैश जमा करने स्विफ्ट गाड़ी से आया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.बैंक

जानकारी के मुताबिक, मालवीय नगर के शिवालिक मेन रोड पर फेडरल बैंक है. सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर जैसे ही व्यापारी कमलजीत सेठी बैंक के बाहर पहुंचे उन पर पहले से ही पीछा कर रहे बदमाश ने हमला कर दिया. लूटेरे ने कुल दो राउंड गोली मारी. एक गोली कमलजीत के हाथ और दूसरी पीठ में लगी है. इसके बाद बदमाश बैग लेकर भाग गया.

पूरी वारदात पंकज नामक एक ऑटो ड्राइवर के सामने हुई. उसने जब देखा कि बदमाश अकेला है और व्यापारी को गोली मारकर लूट के भाग रहा है, तो उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने बड़ी ही तेजी उसके सिर पर पिस्टल के बट से मारा. पंकज के सिर से खून बहने लगा. वह वहीं बेहोश हो गया. लोगों तुरंत घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया. ऑटो ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. लेकिन व्यापारी की हालत देखते हुए उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक लूट की रकम कितनी थी ये अभी तक साफ नहीं हो सका है. बदमाश की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़े: मासूम बेटे की छोटी सी गलती पर माँ को जलाया जिंदा

बताते चलें कि राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि ना तो उनमें पुलिस का खौफ है ना प्रशासन का और ना ही भीड़ का. यही वजह है कि बदमाश भरे बाजार में आराम से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पूर्वी दिल्ली का वसुंधरा इन्क्लेव इलाके का एक बाजार हमेशा भीड़ से भरा रहता है. लोगों की आवाजाही हमेशा बनी रहती है.

सोमवार की दोपहर ठीक बारह बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग दहशत में आ गए. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दो बाइक पर सवार चार लुटेरे पेट्रोल पम्प कर्मी से 38 लाख रुपये लूट लिए चुके थे और फरार हो गए. ये वारदात बैंक के ठीक गेट पर हुई. बदमाशों ने एक के बाद एक चार राउंड गोली चला कर दहशत फैला दी और भाग निकले.

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शादीशुदा ज़िन्दगी में मचा बवाल, प्रेगनेंट हुई तो उस के बाद किया ये काम..

स्त्री के सभी रूपों में माँ सबसे महान