बिहार में चार दिन से लापता डॉक्टर का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला

बिहार के समस्तीपुर के एक नामी डॉक्टर बीते चार दिनों से लापता हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि मामला नगर थाना इलाके के काशीपुर मोहल्ले का है। यहां डॉक्टर गौरव आनंद 3 अक्तूबर को मरीज देखने के लिए अपने क्लिनिक आए थे। मरीज देखने के बाद वह क्लिनिक से तो निकल गए लेकिन घर नहीं लौटे। आंशका जताई जा रही है कि गौरव का अपहरण हुआ है।

जानकारी के मुताबिक जब देर शाम तक गौरव घर नहीं लौटे तो उनके परिवार ने उनको फोन किया। लेकिन उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके बाद गौरव के पिता डॉक्टर आनंद कुमार ने 4 अक्तूबर को नगर थाना में इसकी जानकारी दी। गौरव के परिवार का कहना है कि रोज कि तरह क्लिनिक से निकलने के बाद वह घर नहीं पहुंचे।

घटना के चार दिन बाद तक भी कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले में समस्तीपुर की एसपी हरप्रीत कौर का कहना है कि गौरव के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है। उनके बारे में बताया गया है कि वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था लेकिन वह दवा नहीं ले रहे थे। घटना वाले दिन और उससे एक दिन पहले भी उनकी परिवार के लोगों के साथ कहासुनी हुई थी। उनकी तलाश की जा रही है।

मामले पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बिहार में एक और डॉक्टर लापता। उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना। बिहार में केवल भगवान ही अपराधियों से लोगों की रक्षा कर सकते हैं।’

Back to top button