BIGG BOSS 11: हिना ने सबके सामने अर्शी खान की इज्जत को किया तार-तार, बोलीं…

रियल्टी शो बिग बॉस -11 में मंगलवार रात के एपीसोड में घर में अदालत लगी। लेकिन इस अदालत में सिर्फ और सिर्फ अर्शी खान को ही टारगेट कर उनकी इज्जत को तार-तार किया गया….BIGG BOSS 11: हिना ने सबके सामने अर्शी खान की इज्जत को किया तार-तार, बोलीं...
बिग बॉस की अदालत में अर्शी और हितेन को लेकर केस की पैरवी की गई। मामला हितेन और अर्शी के डिवोर्स का था। जहां अर्शी के भाई बने विकास एक वकील का किरदार निभा रहे थे और अपनी बहन अर्शी का केस लड़ रहे थे। वहीं दूसरी ओर हितेन की बहन बनी हिना खान भी एक वकील के रूप में अर्शी पर इल्जामों की बरसात कर रही थी।
हिना ने भरी अदालत में अर्शी पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाई विकास को गले लगाकर बोला था कि उन्हें एक मर्द चाहिए। जिस पर अर्शी खान आग बबूला हो उठीं। इतना ही टास्क में अर्शी के देवर बने प्रियांक ने अपनी भाबी अर्शी पर आरोप लगाया कि वे एक्सरसाइज करते समय उन्हें उकसाने वाले कपड़े पहनती हैं।
अदालत में अर्शी पर एक के बाद एक इल्जाम लगते ही रहे। यहां तक प्रियांक ने अर्शी के कपड़ों को लेकर भी कमेंट्स किया। वहीं, गुस्से से लाल अर्शी ने बोल ही दिया कि ‘मैं अपने कपड़े फाडूंगी तुम्हारे बाप ने खरीदकर नहीं दिए हैं।’

ये भी पढ़ें: मुकेश अम्बानी के इस बेटे के शौक को देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग, देखे विडियो

बता दें कि अदालत में बिग बॉस के घर को हितेन और अर्शी को दो परिवारों में बांटा गया। हितेन ने अर्शी के पति का किरदार किया। हिना, लव, प्रियांक और आकाश टास्क में हितेन के छोटे भाई बहन बने। वहीं, दूसरी ओर शिल्पा ने अर्शी की मां का रोल किया विकास और पुनीश भाई बने। अदालत में जज का किरदार सपना और बंदगी ने प्ले किया।
Back to top button