मुकेश अम्बानी के इस बेटे के शौक को देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग, देखे विडियो

दोस्तों हिन्दुस्तान के सबसे बड़े इंडस्ट्रीयलिस्ट मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी का नाम तो आपने सुना ही होगा. लेकिन आज हम आपको उनके कुछ ऐसे कारनामे बतायेंगे जो आपका दिमाग घुमा देंगे. पहले तो आपको बता दे आकाश शुरू से ऐसे नही थे. आकाश अम्बानी की परवरिश उनकी माँ नीता अम्बानी बिलकुल ही सामान्य बच्चो की तरह की है.

मुकेश अम्बानी के इस बेटे के शौक को देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग, देखे विडियो काफी मेन्टेन करना भी सीख लिया !

उन्हें अपनी घर की किसी महंगी गाडी से नही बल्कि स्कूल बस से स्कूल भेजा जाता था और वहां उन्हें खर्च करने के लिए प्रतिदिन के हिसाब से सिर्फ 5 रूपये दिए जाते थे, जो कि एक सामान्य बच्च्चे को मिलने जितनी ही पॉकेटमनी है. इसके बाद उन्हें पढने के लिए अमेरिका के किसी बिजनेस स्कूल में भेजा गया जहाँ पर उनके पर निकल आये. क्योंकि आकाश वहां पर आजाद थे वो अपनी मनमर्जी से कुछ भी कर सकते थे.

तो चलिए फिर यहाँ से शुरू होती है आकाश अम्बानी के शौक की दुनिया आकाश का पहला शौक है खाना. आकाश काफी फूडी रहे है और बीचमे तो उन्होंने अपना वजन भी काफी बढ़ा लिया था. लेकिन अब बिजनेस फील्ड में होने के कारण उन्होंने काफी मेन्टेन करना भी सीख लिया है. इसके अलावा आकाश को लग्जरी कारो का सबसे ज्यादा शौक है. आप अगर आकाश अम्बानी के कारो के कलेक्शन की बात करेंगे तो फिर सोचते ही रह जायेंगे.

क्योंकि दुनिया की हर महंगी से महंगी गाड़ी का कलेक्शन उनके पास मौजूद है. तीसरा और सबसे आखिरी शौक, आकाश का अंदाज बड़ा रोमेंटिक है.  वो अपने लव अफेयर्स को लेकर के भी काफी चर्चा में रहते है. हालाकि अम्बानी परिवार अपनी काबिलियत से इन बातो को चुटकी में दबा देता है. इन दिनों आकाश कई बार केटरीना के साथ भी नजर आये है.

मीडिया रिपोर्ट्स तो ये तक कहती है कि वो अपने से 8 साल बड़ी कटरीना को डेट कर रहे है खैर माजरा जो भी हो आकाश में एक खूबी और भी है. आकाश नये नये आइडियाज को लेकर भी सजग रहते है अभी वो ही जियो का सारा काम काज संभाल रहे है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 
Back to top button