हिना खान ने साक्षी तंवर को कहा था बदसूरत, फिर गौहर खान बोलीं- ‘तमीज तो है ही नहीं’

रियलिटी शो बिग बॉस में हिना खान अपनी हरकतों की वजहों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हिना गौहर और साक्षी तंवर की बुराई कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने हिना को आड़े हाथ लिया है। 

गौहर खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और हिना खान को खरी खरी सुनाई है। गौहर ने लिखा – ‘अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, सीखा होता तो झूठे घमंड में आकर कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं। अल्लाह सबको तरक्की दे..आमीन। घमंड ने आज तक किसी का कुछ भला नहीं  किया..साक्षी तंवर आप बहुत सुंदर हैं।’ 

बुधवार को बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें हिना गौहर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने से कम और साक्षी तंवर की आंखों पर कमेंट करती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो में हिना अर्शी से अपने और गौहर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर बात कर रही हैं। हिना अर्शी से कहती हैं कि गौहर के उनके मुकाबले फॉलोअर्स बहुत कम है बल्कि आधे के आधे भी नहीं है। वहीं अर्शी हिना से ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि साक्षी के फीचर्स ज्यादा अच्छे नहीं हैं तो वहीं हिना उन्हें इशारों में ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि उनकी आंखों में कुछ दिक्कत है।

आपको बता दें कि गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विजेता है। इस सीजन में भी वो एक टास्क के दौरान घर के अंदर गई थी। जिसके बाद हिना गौहर की बुराई करते हुई दिखाई दी थीं। यहां तक की गौहर ने हिना को अर्शी पर किए गए भद्दे कमेंट्स के लिए सोशल मीडिया पर लताड़ा भी था। 

Back to top button