‘काश! मेरे हसबैंड भी रोटी बनाते..’, बीवी देख रही मोबाइल, पति कर रहा रोटी की बेलाई

अक्सर घरेलू काम-काज को करने की जिम्मेदारी महिलाओं की होती है. खाना बनाने से लेकर बच्चों तक की देखभाल ये बखूबी करती हैं. लेकिन अब पुरुष भी घर से जुड़े काम-काज में महिलाओं का साथ देने से पीछे नहीं रहते. साथ मिलकर दोनों घर की जिम्मेदारी संभालते हैं. अगर पत्नी खाना बना रही हो तो पुरुष बच्चे संभालते हैं, या महिला बच्चे की देखभाल कर रही हो तो पति खाने में सहयोग करता है. लेकिन सोशल मीडिया पर आलसी बीवी का एक अलग अंदाज में वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक महिला ने कमेंट किया है, ‘काश! मेरे हसबैंड भी रोटी बनाते..’. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद कहेंगे कि गजब है यार.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारपाई पर कम्बल के अंदर एक महिला लेटी हुई है और मोबाइल देख रही है. दूसरी ओर उसका पति अपने हाथों से रोटी को बेल रहा है और चूल्हे पर सेंक रहा है. रोटी बनाने के साथ-साथ पति की नजर बच्चे की हरकत पर भी रहती है. उसे डर सता रहा है कि वो कहीं दीवार से गिर न जाए. लेकिन पत्नी एक नजर बच्चे को देखने के बाद फिर से मोबाइल पर गड़ा लेती है. ऐसा लगता है मानो उसे फर्क ही नहीं पड़ रहा है.

हालांकि, शुरुआत में पति कई बार कातर नजरों से पत्नी को देखता है. लेकिन कुछ बोलता नहीं है. बाद में जब उसका बच्चा अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है, तो रोटी बनाना छोड़कर वो उसे दीवार से उतारता है. बच्चे को जहां प्यार करता है, वहीं बीवी के सिर पर धीरे से मारता है और बच्चे पर ध्यान देने को कहता है. इसके बाद पत्नी से वो कुछ बातें करता है. हालांकि, ये वीडियो सही है या गलत, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम अदनान अब्बासी है. अदनान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है.

पति-पत्नी के इस वीडियो को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 30 हजार लोगों ने लाइक किया है. अदनान और उनकी पत्नी अक्सर ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. अब तक उनके इस वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. पायल ढाका नाम की महिला ने कमेंट किया है कि बहन ये गलत बात है. तो शबनम नाम की यूजर ने लिखा है कि लगता है कि बड़े घर की है बीवी. सोनू कंसाल नाम के शख्स ने लिखा है कि क्यों डरा रहे हो भाई सिंगल बंदों को. स्वाति नाम की यूजर ने लिखा है कि कितना संस्कारी पति है ये बोलूं या ये क

Back to top button