BIGG BOSS 11: हर बार सपना चौधरी का नॉमीनेट होना संयोग या किसी की चाल? जानिए सच

बिग बॉस के सीजन 11 में मशहूर डांसर सपना चौधरी हर बार घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हो जाती हैं। ये संयोग है या किसी की हाल, ये हम बताते हैं आपको…BIGG BOSS 11: हर बार सपना चौधरी का नॉमीनेट होना संयोग या किसी की चाल? जानिए सच

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि सपना चौधरी को हर बार नॉमीनेट करना संयोग नहीं, मेकर्स की मजबूरी है, ताकि सपना चौधरी के फैंस उसे घर में बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग कर सकें। यही कारण है कि सपना चौधरी के पक्ष में हो रही वोटिंग का आंकड़ा हर सप्ताह बढ़ रहा है। किसी समय ज्योति से कुछ ज्यादा वोट लेने वाली सपना चौधरी को इस बार एक लाख से ज्यादा वोट मिल चुके हैं।सपना चौधरी को घर से नॉमीनेट करने के लिए बिग बॉस की ओर से हालांकि सीधे तौर पर ऐसी कोई चाल नहीं चली जाती। हालांकि हालात जरूर ऐसे बना दिए जाते हैं, जिससे सपना चौधरी खुद ही घर से नॉमीनेट हो जाती हैं। पिछले सप्ताह की बात की जाए तो नॉमिनेशन की प्रक्रिया में पुनीश के सामने बिग बॉस ने ऐसी शर्त रख दी थी जो किसी भी लड़के के लिए नेशनल टेलीविजन पर ऐसा करना बेहद मुश्किल है।
पिछले सप्ताह नॉमीनेशन प्रक्रिया में ये भी देखने में आया कि बाकी कंटेस्टेंट्स को इसकी तुलना में फोटो और खिलौना बर्बाद करने, गंजा होने ओर कपड़े दान देने जैसे काम दिये गए, पर सपना को बचाने के लिए पुनीश के सामने शर्त रखी कि वे पूरे हफ्ते सपना चौधरी का सलवार कमीज पहनें। जाहिर है पुनीश नमे ऐसा करने से इंकार कर दिया और सपना चौधरी नॉमिनेट हो गईं, लेकिन उनके फैन्स उन्हें निराश होने का एक भी मौका नहीं दे रहे।

ये भी पढ़ें: पिता ने ही ले ली अपने तीनों की जान, कारण जानकर आप भी हो जाएगे हैरान

सपना चौधरी को मिल रहे इतने सारे वोट्स के पीछे एक वजह यह है कि हरियाणा के कुछ स्थानीय अखबारों में बकायदा उनके फैन्स ने विज्ञापन छपवाकर लोगों से अपील की है कि वह सपना को वोट करें, साथ ही वह प्रक्रिया भी समझाई है कि वह किस तरह वोट कर सकते हैं। इसके अलवा सपना चौधरी के दो-दो बॉलीवुड आइटम नंबर्स- ‘लव बाइट’ और ‘टैटू’ रिलीज हुए जिससे उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ गई है।

Back to top button