टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस की हुई मौत

टीवी इंडस्ट्री  में आए दिन मौतों का सिलसिला जारी हैं. पिछले कई दिनों से मौत से लड़ रही  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर ले रही थी जिंदगी की आखिरी सांसे टीवी सीरियल की दिव्या भटनागर का हुआ निधन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

खबर है कि उन्हें निमोनिया हुआ था. दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है. वह 34 साल की थीं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस करुंगी दिवु. और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

दोस्त ने की खबर की पुष्टि

बता दें कि देवोलीना के पोस्ट के अलावा दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म किया है. स्पॉटबॉय से बातचीत में युवराज ने बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

मां ने बताया था दिव्या की जिंदगी का दर्द

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या की मां ने एक्ट्रेस के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे. मां ने बताया था, ‘दिव्या के पति गगन ‘फ्रॉड’ है. वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा.’ मां ने यह भी कहा था, ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी. हम इस शादी के विरोध में थे. दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी. लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी. उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया.’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button