आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस को है संबंध बनाने की लत, नाम जानकर चौंक जाएंगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए तमाम कोशिश करते हैं जिससे वो बड़े पर्दे पर अच्छे दिख सके। हमने कई बार देखा है कि कोई एक्टर या एक्ट्रेस किसी फिल्म में मोटे नजर आते हैं तो किसी में पतले। ऐसा वो फिल्म की डिमांड पर करते हैं जिससे फिल्म को और बेहतर बनाया जा सके। लेकिन फिर वो खुद को फिट कर लेते हैं। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं जो अपनी पहली फिल्म में काफी ज्यादा मोटी नजर आ रही थीं लेकिन फिर उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से फिट कर लिया।

हम बात कर रहे हैं एक ऐसी हीरोइन के बारे में जो अभी बॉलीवुड में तो नई-नई आईं हैं लेकिन अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। उनकी पहली फिल्म “दम लगा के हइसा” में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग कर ये साबीत कर दिया था कि वो बॉलीवुड में काफी ज्यादा आगे तक जाने वाली हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस भूमी पेडनेकर के बारे में। इन दिनों सोशल मीडिया पर भूमी और एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दोनों ही बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस अपने सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। नेहा धूपिया के न्यू टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड का प्रोमो है , जिसमें बतौर गेस्ट भूमी और आयुष्मान पहुंचे हैं। जैसा कि वीडियो में दिख रहा है दोनों ही बहुत ज्यादा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जब शो की होस्ट नेहा ने आयुष्मान से सेक्स के बारे में सवाल करती हैं तो वो मजाकिया लहजे में कहते हैं कि भूमी सेक्स के बगैर एक घंटा भी नहीं रह सकती हैं। इसके बाद भूमी पेडनेकर ने आयुष्मान से बदला लेते हुए उनके बारे में बताती हैं कि वो मोस्ट सेक्शुअल मैन हैं।

शोएब अख्तर ने की 20 साल छोटी लड़की से शादी, तस्वीरें देखकर आप हो जाएगे पागल…

जानकारी के लिए आपको बता दें भूमी ने साल 2015 में आयुष्माण खुराना के साथ फिल्म “दम लगा के हइसा” से बॉलीवुड की शुरुआत की थी। इसके बाद वो बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म “TOILET- एक प्रेमकथा” में भी नजर आ चुकी हैं।
 

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने