शोएब अख्तर ने की 20 साल छोटी लड़की से शादी, तस्वीरें देखकर आप हो जाएगे पागल…

Loading...

पाकिस्तान के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं दुनिया भर में इनकी बोलिंग के चर्चे होते हैं ।जैसे के सभ को मालूम हैं की शोएब बहुत तेज बॉलिंग कराते थे और इनकी बॉलिंग आगे बड़े से बड़ा बैट्समैन भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पता था 

शोएब ने अपने करियर के दौरान काफी बड़ी बड़ी उपलब्धिया हासिल की थी लेकिन इस दौरान वह कुंवारे भी रहे थे ।इसके बाद शोएब ने साल 2014 में महज 19 साल की रुबाब खान से शादी की थी ।बता दे की शोएब रुबाब से 20 साल बड़े हैं ।जिस वक्त शोएब रुबाब से शादी करने वाले थे उससे पहले ही मीडिया में ये खबर फेल गयी थी ।

शमी की पत्नी का 2010 में हो चुका है तलाक, पूर्व पति ने बताया क्यों टूटा रिश्ता

इस दौरान शोएब ने सभी मीडिया अखबारों में मनगढंत बाते बताई थी ।इसके बाद आखिर 40 साल की उम्र में ।शोएब की शादी में सिर्फ उनके नजदीकी रिस्तेदार ही आये थे और इस दौरान मीडिया को बिलकुल भी अल्लाऊड नहीं किया गया था ।आप की जानकारी के लिए बता दे की रुबाब खान का जन्म 23 जून 1995 को हरिपुर में हुआ था।

रुबाब खान के परिवार की पृष्ठभूमि पारंपरिक मुस्लिम परिवार की है उनके माता-पिता ने उन्हें शोएब के साथ निकाह पर सकारात्मक सहमति दी थी। रुबाब ने अपनी शिक्षा को एबटाबाद में पूरा किया गया है जहां वह आगे की पढाई के लिए भी आवेदन कर चुकी हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दे की रुबाब ने 7 नवम्बर 2016 को शोएब के लड़के को जन्म दिया था। इस ख़ुशख़बरी को शोएब ने ट्विटर के थ्रू अपनी खुशिया जाहिर की थी ।दोनों के बिच में काफी प्यार हैं हम उम्मीद करते हैं की ये दोनों ऐसे ही खुश रहे ।

 

 
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com