बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बहार हुआ प्रमुख खिलाड़ी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 6 मार्च से शुरू होने वाली निदाहास ट्रॉफी से पहले करारा झटका लगा है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन उंगली में चोट के कारण तीन देशों के बीच होने वाली टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने हसन की जगह महमुदुल्लाह को कप्तान बनाया है।

  बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बहार हुआ प्रमुख खिलाड़ी

बीसीबी ने शनिवार को जानकारी दी कि शाकिब की उंगली में चोट है, जिसकी वजह से वह टी20 ट्राई सीरीज से बाहर हो गए हैं। बता दें कि ट्राई सीरीज में बांग्लादेश के अलावा श्रीलंका और टीम इंडिया हिस्सा ले रही हैं। बता दें कि शाकिब जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ ट्राई वन-डे सीरीज के फाइनल में चोटिल हुए थे। इस मैच में बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले बांग्लादेश ने इस उम्मीद से निदाहास ट्रॉफी के लिए शाकिब को टीम में शामिल किया था कि वह टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीबी ने पिछले हफ्ते शाकिब को चोट पर विशेषज्ञों की राय के लिए थाईलैंड भी भेजा था। वहां, डॉक्टरों ने उन्हें और आराम करने की सलाह दी।

KKR IPL-11 में इस खिलाड़ी के हाथों में सौपी कमान, सबकी उम्मीदों पर फिरा पानी

बांग्लादेश के अंतरिम कोच और वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज कर्टनी वॉल्श ने भी कहा है कि शाकिब को जरूरत के हिसाब से समय दिया जाएगा और उनकी वापसी को लेकर टीम कोई जल्दबाजी नहीं दिखाने वाली है। शाकिब की जगह टीम में लिटन दास को शामिल किया गया है। बांग्लादेश टूर्नामेंट का अपना पहला मैच भारत के खिलाफ गुरुवार को खेलेगा। निदाहास ट्रॉफी श्रीलंका की आजादी के 70 साल के जश्न के अवसर पर आयोजित की जा रही है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com