बिग बी ने पोती और नातिन के साथ खास अंदाज में मनाया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें

नए साल के जश्न में हर कोई डूबा हुआ हैं फिर चाहे वो आम हो या फिर खास। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी नातिन और पोती के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बिग बी ने पोती और नातिन के साथ खास अंदाज में मनाया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें इन तस्वीरों बिग बी अपनी पोती आराध्या के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं और वो अपने दादू के साथ काफी खुश लग रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नव्या नवेली आराध्या के साथ नए साल को सेलीब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं।बिग बी ने पोती और नातिन के साथ खास अंदाज में मनाया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों को अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा – ‘बेटियां सबसे अच्छी होती हैं..सबसे ज्याद ग्रैंड डॉटर्स..नव्या नवेली और आराध्या।’इसके साथ ही बिग बी ने कहा कि आराध्या ने सभी को अपने हाथ से कार्ड्स बनाए और तोहफे के रूप में दिए। 

बिग बी ने पोती और नातिन के साथ खास अंदाज में मनाया न्यू ईयर, देखें तस्वीरें

एक तस्वीर में अमिताभ तियारा लगाए हुए हैं जिसे देखकर आराध्या खिल खिलाकर हस रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में नव्या की गोद में आराध्या बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। 

 

Back to top button