भोजपुरिया सनी लियोन अपने हुस्न से असली सनी लियोन के ऊड़ाने वाली है होश, तस्वीरे देख भूल जाएगे सबकुछ..

- in मनोरंजन

इस हीरोइन की पॉपुलैरिटी सनी नाम से है इसलिए तीन फिल्मों के बाद उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदल कर सनी सिंह रख लिया सुपर स्टार पवन सिंह के साथ भोजपुरिया परदे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी सिंह अपनी अगली फिल्म में खूब शोर मचाती नजर आएंगी. घबराइए मत, सनी ने हाल ही में जिस फिल्म की शूटिंग पूरी की है उसका नाम है ‘चोर मचाये शोर’.

डायरेक्टर अनिकेत मिश्रा की इस फ़िल्म में सनी भोजपुरी फिल्मों की दो बड़ी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अंजना सिंह के साथ दिखेंगी. सनी लियोन की तरह दिखने वाली सनी ने न सिर्फ अपना नाम बदलकर सनी रख लिया, बल्कि उनकी हर एक अदा को भी कॉपी करती हैं.

उनकी पॉपुलैरिटी भी इसी नाम से थी इसलिए तीन फिल्मों के बाद उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह रख लिया. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस  को उनके फ्रेंड हमेशा ही कहते थे कि उनका फेस सनी लियोन से मिलता-जुलता है. सनी के मुताबिक, “जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला किया तो मेरे पेरेंट्स बोले- फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लो. हालांकि मेरी जिद के बाद दोनों झुक गए और बोले ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना.” उन्होंने बताया कि आज पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज उनके घर जैसी है.

Omg: ऐसी साडी पहनकर सनी लियोन मचाने जा रही है तहलका, तस्वीरे घुमा देगी आपका सर..

‘चोर मचाये शोर’ में अपने किरदार के बारे में सनी ने कहा कि उनका रोल एक सशक्त लड़की का है. सनी ने हाल ही में एक और फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग पूरी की है और उन्होंने सुब्बा राव की फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ मे एक प्रोमोशनल सांग भी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर