Omg: ऐसी साडी पहनकर सनी लियोन मचाने जा रही है तहलका, तस्वीरे घुमा देगी आपका सर..

- in मनोरंजन
कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन ने बॉलीवुड दर्शकों की नजरों में अपनी छवि को बदलने के लिए हाल ही साडी पहनकर फोटो शूट करवाया है। इन तस्वीरों को उन्होंने टि्वटर पर पोस्ट किया है और कहा कि यह तस्वीरें हैं भारतीय सिने दर्शकों के लिए जो मुझे महेश भट्ट की फिल्म “जिस्म-2” में देखेंगे।

गौरतलब है कि महेश भट्ट की अभिनेत्री बेटी पूजा भट्ट सनी लियोन को बतौर नायिका लेकर वर्ष 2003 में आई अपनी फिल्म “जिस्म” का सीक्वल बनाने जा रही हैं। बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम अभिनीत “जिस्म” ने अपने गरम दृश्यों और सैक्सी बिपाशा बसु की वजह से बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त की थी।

इस फिल्म के सीक्वल में पूजा ने जहां बिपाशा की जगह सनी लियोन को लिया है वहीं उन्होंने जॉन अब्राहम के स्थान पर दो नायकों अरूणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा को लिया है। रणदीप हुड्डा गत वर्ष माही गिल के साथ फिल्म “साहिब बीवी और गैंगस्टर” में दिए गए गरम दृश्यों की वजह से खासी चर्चा पा चुके हैं।

पूजा भट्ट का कहना है कि उनकी फिल्म “जिस्म-2” में वह सब कुछ होगा जिसे लोग इंटरनेट या टीवी सीडी के माध्यम से छुप-छुपकर देखना पसन्द करते हैं।

सनी लियोनी की वो 5 तस्वीरें, जिसने पूरी दुनिया में लगा राखी हैं आग!!

लियोन की खुद की वेबसाइट पर उनकी इतनी नग्न तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर दर्शकों को उम्मीद है कि वे “जिस्म-2” में इससे ज्यादा अर्थात् पूरी नग्न नजर आ सकती हैं।

वैसे इस फिल्म की निर्माता निर्देशक पूजा भट्ट का इरादा भी कुछ ऎसा ही लगता है, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म का जो पहला पोस्टर जारी किया था उसमें एक नग्न लडकी अपने ऊपर छीनी सफेद चादर डालकर लेटी हुई है।

इस पोस्टर ने जारी होते ही तहलका मचा दिया था। वैसे ऎसा भी हो सकता है कि फिल्म में एक-दो दृश्य ही ऎसे हों जिन्हें गरम दृश्यों की कतार में रखा जा सके और बाकी फिल्म विषय के अनुरूप हो।

लेकिन जो बयान इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर पूजा व महेश भट्ट दे रहे हैं उससे तो ऎसा लगता है कि वह पोर्न फिल्म ही बनाने जा रहे हैं लेकिन भारतीय अंदाज में। कुछ उसी तरह सेजिस तरह से उन्होंने अपनी फिल्म “मर्डर” में इमरान हाशमी और मल्लिका सहरावत पर गीत “भीगे होंठ तेरे प्यासा दिल मेरा लगे अब्र सा मुझे तन तेरा” में दिखाया था।

इस गीत में उन्होंने जिस अंदाज में नायक नायिका का मिलन दिखाया था वह बेमिसाल और अविस्मरणीय है। इस गीत का फिल्मांकन सर्वश्रेष्ठ गीतों में शामिल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और