सनी लियोनी की वो 5 तस्वीरें, जिसने पूरी दुनिया में लगा राखी हैं आग!!

बिग बॉस सीजन 5 से इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसों में की जाती है. सनी फिल्मों की हर एक अदा सुर्खियां बन जाती हैं. 
आज हम आपको सनी लियोनी की बिकनी में कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो आज इंटरनेट पर आज भी धमाल मचा रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक्ट्रेस सनी लियोनी और इमरान हाशमी फिल्म बादशाहो का नया गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज किया गया है. इस गाने में इमरान और सनी बेहद करीब दिखाया गया है.
जी हां इस फिल्म के इस गाने में सनी जहां एक ओर देसी लुक वहीं दूसरी इस गाने में इरमान हाशमी और सनी लियोनी को बेहद करीब भी दिखाया गया है.
जी हां फिल्म के इस गाने पिया मोरे में इरमान हाशमी और सनी लियोनी के बीच बेहद इंटीमेंट सीन भी दिखाए गए हैं. ‘पिया मोरे’ गाने को नीति मोहन और मिका सिंह ने अपनी आवाज दी है. 
इसके अलावा सनी लियोनी पिछले काफी सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. इतना ही नहीं मैनफोर्स कंडोम में भी नजर आती है. 

दिलजीत बने बॉलीवुड के नए ‘सूरमा’, तीसरे दिन का कलेक्शन रहा धमाकेदार

वहीं सनी लियोनी हाल ही में मां भी बनी हैं. सनी ने एक बच्ची को गोद लिया है. स बच्ची का नाम सनी ने नाम निशा कौर वेबर रखा है.  सनी ने जिस लड़की को गोद लिया है वह महाराष्ट्र के लातूर जिले की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि उन्हें बच्चे के साथ रहना और समय बिताना काफी अच्छा लगता है. उनकी बच्चों से खूब बनती है.
Back to top button