बेटी बिस्तर पर करती थी पेशाब, बाप ने दी ऐसी सज़ा कि आपकी भी रूह कांप जाएगी

नई दिल्ली: कहते हैं एक औलाद का दर्द केवल उसके माँ बाप ही समझ पाते हैं. अक्सर आपने देखा होगा कि जब कोई बच्चा गलती करता है तो उसके माँ बाप अपने बच्चे की गलतियों पर पर्दा डालने का प्रयास करते हैं. इसका कारण ये है कि वह अपने बच्चे से बहुत प्यार करते हैं इसलिए उसको तकलीफ नहीं पहुँचाना चाहते. एक हिंदी की कहवत शायद आप सब ने सुनी ही होगी कि “बच्चे माँ बाप की आँखों के तारे होते हैं”. एक माँ अपने बच्चे के लिए जितना कष्ट सहती है, उतना इस दुनिया में दूसरा कोई नहीं सह सकता. वहीँ बात अगर बाप की करें तो, हर बच्चे के लिए उसके पिता उसके आइडल होते हैं. एक बाप अपने बच्चे को अगर डांट लगाता है तो उसको प्यार भी हद से ज्यादा करता है. केवल इतना ही नहीं अपने बच्चे के लिए क्या क्या जरूरी है ये केवल एक बाप ही समझ सकता है.

परंतु, क्या आपने कभी किसी बाप को हैवान बनते हुए देखा है? दरअसल, अभी हाल ही में हमारे सामने एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक बाप ने अपनी बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. इस बाप की कहानी जानकर आपको बाप लफ्ज़ से भी नफरत होने लग जाएगी. दरअसल, ये पूरा मामला हैदराबाद का है. यहाँ भीमा कोरेगांव में रहने वाले एक बाप ने अपनी बच्ची के गलती करने पर उसको ऐसी सज़ा दी कि आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये मामला हैदरबाद में कैब चलाने वाले राजू और उसकी 8 वर्षीय बेटी का है. जानकारी के अनुसार राजू की बेटी छोटी है जिसके कारण वह अक्सर बिस्तर पर पेशाब करके पूरा बिस्तर गीला कर देती थी. अपनी बेटी के बार बार पेशाब करने और बिस्तर भिगोने से राजू इतना तंग आ गया कि उसने गर्म चम्मच अपनी मासूम बच्ची के जिस्म पर दाग दिया. फिलहाल पुलिस ने राजू को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

राजू अपनी बच्ची के मासूम और कोमल जिस्म पर ऐसे ही हर रोज़ गर्म चम्मच दागा करता था जिसके कारण वह बच्ची दर्द से चिल्ला उठती थी. ऐसा मार पीट का सिलसिला काफी दिन चलता रहा. लेकिन, एक दिन उस बच्ची के रोने की आवाज़ पास के रहने वाले एक युवक ने सुन ली जिसके बाद उसने तुरंत इसकी जानकारी नजदीकी NGO में दे दी.

एनजीओ में शिकायत दर्ज़ होने के बाद उन्होंने इस मामले को गंभीरता से ले लिया और राजू के खिलाफ थाणे में मार पीट और हिंसा की रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर राजू को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने बच्ची की सारी जिम्मेदारी एनजीओ को सौंप दी है और राजू से मामले की पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस निरीक्षक तुकाराम गेट ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहिउन एनजीओ के अनुसार ऐसे हैवान बाप को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए ताकि कोई और बाप अपने मासूम बच्चों पर जुल्म करने की ना सोचे.

Facebook Comments

You may also like

बच्ची को चॉकलेट दिलाने ले जा रहा था, अपहरण के शक में पिटाई, तुरंत हुई मौत

एक युवक को दो वर्षीय मासूम को चॉकलेट