इस तस्वीर में गेल पंजाबी पगड़ी में दिख रहे हैं, जो इस बात का प्रमाण है कि इस बार वो आईपीएल में बैंगलोर के लिए रनों का शोर मचाते नहीं बल्कि पंजाब के लिए जीत का तड़का लगाते दिखेंगे. गेल की इस तस्वीर को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशिएल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

IPL में KXIP गेल की तीसरी टीम

बता दें कि भारतीय क्रिकेट की तूफानी लीग यानी कि IPL में किंग्स इलेवन पंजाब क्रिस गेल की तीसरी टीम है. पंजाब का हिस्सा बनने से पहले गेल कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से IPL के अखाड़े में रनों का शोर मचा चुके हैं.

बैंगलोर ने छोड़ा, पंजाब ने लपका

IPL के इतिहास सबसे बड़ी पारी, सबसे ज्यादा छक्के, एक पारी में सर्वाधिक छक्के जैसे कई बड़ रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम दर्ज हैं. ये तमाम रिकॉर्ड क्रिस गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए बनाए हैं, लेकिन इस बार आईपीएल की बैंगलोर फ्रेंचाईजी ने गेल को रिटेन नहीं किया, जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें अपने खेमें के लिए लपकने में देर नहीं की.

2 करोड़ में फायदे का सौदा

पंजाब ने गेल को 2 करोड़ की बेस प्राइस पर खरीदा. इस खरीद को फायदे का सौदा कहा जा सकता है क्योंकि ये पंजाब को भी पता है कि गेल का बल्ला जिस मुकाबले में चला उसमें जीत से उसकी तार को जुड़ने से कोई नहीं रोक सकता.

KKR: रसेल और लिन के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद

अपनी कैरेबियाई टीम को वर्ल्ड कप का टिकट दिलाने के बाद गेल आईपीएल में पंजाब के लिए पावर दिखाने आ रहे हैं, जहां उन्होंने एक शतक ठोककर अपने फॉर्म में होने के भी सबूत दे दिए हैं. ऐसे में गबरू गेल का ये फॉर्म किंग्स की किस्मत को आईपीएल में किस तरह चमकाता है और कैसे भांगड़ा करने पर मजबूर करता है ये देखना दिलचस्प होगा.