KKR: रसेल और लिन के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद

- in खेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि क्रिस लिन और आंद्रे रसेल आठ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले मैच तक फिट हो जाएंगे.

मैसूर ने सौरव गांगुली की किताब ‘अ सेंचुरी इज नॉट इनफ’ के कोलकाता विमोचन के मौके पर कहा, ‘हमें उम्मीद है कि लिन और रसेल आठ अप्रैल को खेलेंगे. वे कैंप में आएंगे.’

ऑस्ट्रेलिया के लिन को कंधे में चोट है, जिसकी वजह से वह पाकिस्तान सुपर लीग नहीं खेल सके थे. जबकि वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रसेल को पीएसएल के दौरान मांसपेशी में खिंचाव आ गया था.

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस बार हुई खिलाड़ियों की नीलामी में क्रिस लिन को 9.6 करोड़ रूपये में खरीदा था. जबकि आंद्रे रसेल को 7 करोड़ रूपये में रिटेन किया था.

पत्नी से परेशान मोहम्मद शमी ने उठाया ये बड़ा कदम, जहां हुई पैसों-पैसों की मोहताज

दरअसल, ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले गए ट्राई सीरीज फाइनल के दौरान लिन का कंधा खिसक गया. इस मैच में फील्डिंग करते हुए क्रिस लिन डाइव लगाने के चक्कर में कंधा चोटिल करवा बैठे. जिसके बाद लिन को मैदान से बाहर ले जाया गया.

गौरतलब है कि पिछले साल हुए 2017 के आईपीएल में भी क्रिस लिन फील्डिंग करते समय कंधे में चोट के चलते केकेआर के लिए कई अहम मुकाबले नहीं खेल पाए थे.

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट