Bdy Spcl: शादीशुदा होते हुए इस हीरोइन ने वैन में किया था गोविंदा के भांजे से सेक्स

अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी आइटम नंबर से सबको दीवाना बनाने वाली कश्मीरा शाह आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। कश्मीरा कई रियलिटी शोज के अलावा बड़े पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘यस बॉस’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था। साथ ही फिल्‍म ‘वास्तव’ में आइटम सॉंग ‘जवानी से जंग’ में ठुमके लगाए थे।

बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट कश्मीरा गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी हैं। कश्मीरा शाह फिल्म इंडस्ट्री में सेक्स सायरन के नाम से जानी जाती हैं। हालांकि उन्हें अभी भी अपने करियर में कोई बड़ा ब्रेक मिलने का इंतजार है। आज कश्मीरा के जन्मदिन पर हम आपको ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपने कभी नहीं सुनी होंगी। 

कश्मीरा शाह की पर्सनल लाइफ काफी एंडवेंचरस रही है। उनकी दो बार शादियां हुई हैं। उन्होंने पहली शादी अमेरिका के एक इनवेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी। कश्मीरा की ये शादी 6 साल तक चली। दोनों के अलग होने की वजह भी बड़ी दिलचस्प है। जब कश्मीरा कृष्‍णा से मिली थीं तब वो शादी-शुदा थीं।

 
एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने खुद ये बात कबूली थी कि वो कृष्‍णा से वन नाइट स्टैंड के दौरान मिली थीं। कश्मीरा ने कहा था, ‘उन्होंने कृष्‍णा के साथ वैनिटी वैन में सेक्स किया था।’ इस बारे में कृष्‍णा कहते हैं, ‘वैनिटी वैन में मैं और कैश साथ बैठे थे और अचानक लाइट चली गई। इसके बाद मैंने कैश से पूछा कि अब क्या करें।’ तब कैश ने सिडक्टिव होते हुए कहा, ‘क्यों, कुछ करें।’

इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था कि वो फिल्म ‘पप्पू पास हो गया’ के दौरान कृष्‍णा से मिली थीं। उन्हें बस इतना पता था कि वो गोविंदा के भांजे के साथ काम कर रही हैं। कश्मीरा अपने विचार लोगों के सामने खुलकर रखती हैं। इसलिए उन्होंने बड़ी बेबाकी से अपने वन नाइट स्टैंड की बात कबूल ली थी। इस घटना के बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और प्यार हो गया।

कृष्‍णा से अफेयर के चलते ही कश्मीरा ने ब्रैड को तलाक दे दिया था। कश्मीरा और कृष्‍णा 9 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे। इसके बाद दोनों ने चुपके से 2013 में शादी कर ली। दोनों की शादी की खबर उनके माता-पिता को भी दो दिन बात पता चली। बीच में कुछ समय के लिए कश्मीरा और कृष्णा के बीच तनाव भी हो गया था और इसकी वजह कश्मीरा की बेबाकी थी। 

 

दरअसल, कश्मीरा कहती हैं कि वो स्ट्रेस को दूर करने के लिए अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती हैं। स्ट्रेस को भगाने के लिए यही तरकीब उन्हें सबसे बेस्ट लगती है। कश्मीरा से जुड़ी ये सब बातें जानने के बाद कृष्‍णा उन पर शक करने लगे थे। लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया। बॉलीवुड की इस आइटम गर्ल को हमारी तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। 

 

 

Back to top button