बदमाशों को शराब पीने से किया इनकार तो कर दी हत्या…

- in अपराध

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक शख्स की 20 से अधिक बदमाशों ने इसलिए सरेआम हत्या कर दी, क्योंकि उसने बदमाशों को अपनी दुकान के बाहर शराब पीने से मना किया था. इतना ही नहीं बदमाशों ने शख्स को बचाने आई उसकी पत्नी और भाई की भी जमकर पिटाई की.

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि कुछ बदमाशों की पहचान कर ली गई है. उनकी धर-पकड़ के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात यह घटना फरीदाबाद के आदर्श नगर में घटी. मृतक जितेंद्र आदर्श नगर का ही रहने वाला है और घर में ही उसने दुकान खोल रखी है. गुरुवार की रात कुछ बदमाश उसकी दुकान के सामने ही शराब पीने लगे.

जितेंद्र ने बदमाशों को वहां शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने जितेंद्र को दुकान से बाहर खींच लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. किसी ने जितेंद्र की पिटाई की बात उसके घरवालों को बता दी.

दिल्ली में पानी विवाद को लेकर बीजेपी पार्षद के भाई को मारी गोली

जितेंद्र के साथ मारपीट की बात सुनकर उसका भाई आजाद भाग कर मौके पर पहुंचा. आजाद बदमाशों से माफी मांगते हुए जितेंद्र को छोड़ने की मिन्नत करने लगा. लेकिन, शराब के नशे में धुत युवक किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे. इस दौरान जितेंद्र की पत्नी भी मौके पर पहुंच गई.

बदमाशों ने जितेंद्र की पत्नी और उसके भाई आजाद पर भी हमला कर दिया. इस बीच कुछ बदमाशों ने जितेंद्र पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए. जितेंद्र को लहुलुहान कर बदमाश वहां से फरार हो गए.

बताया जा रहा है आरोपियों की संख्या 20 के करीब थी और उनमें से कइयों के पास धारदार हथियार थे. पुलिस का कहना है कि उसने कुछ लड़कों की पहचान कर ली है जो इस हमले में शामिल थे, उन सबकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम