बाबुल सुप्रियो का रानीगंज में हिंसा पर ट्वीट, ममता सरकार को बताया जेहादी

- in Mainslide, राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के रानीगंज में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा के बाद अब भी हालात तनावपूर्ण हैं। इस बीच पूरे घटनाक्रम को लेकर भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ट्वीट कर ममता सरकार पर निशाना साधा है। सुप्रियो ने टीएमसी पर धार्मिक तनाव फैलाने के आरोप लगाने के बाद ममत सरकार को जिहादी सरकार बताया है। वहीं दूसरी तरफ टीएमसी भाजपा पर हिंसा भड़काने के आरोप लगा रही है।

बाबुल सुप्रियो ने दो ट्वीट किए जिनमें से पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि रानीगंज में हिंसा की जानकारी प्रधानमंत्री को दी है। मैं आसनसोल के रहवासियों से अपील करता हूं कि मेरे मोबाइल नंबर पर वहां हुई घटनाओं के वीडियो भेजें। इसमें अपना चेहरा छिपाए रखें और वीडियो फेसबुक पर पोस्ट ना करें।

ये रणनीति कर्नाटक में कांग्रेस को पड़ सकती हैं भारी

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि हम जिहादी सरकार को बता देंगे कि बंगाल की स्पिरिट अभी भी जिंदा है। सोशल मीडिया में 100 तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यह बताना मुश्किल है कि उनमें से कितनी सही है, लेकिन अगर इनमें 25 प्रतिशत भी सच है तो स्थिति बेहद गंभीर है।

बता दें कि रामनवमी पर राज्य में रामनवमी पर हथियारों के साथ रैली निकालने पर पाबंदी थी इसके बावजूद पुरुलिया में युवक धारदार हथियारों के साथ रैली में नजर आए। इस दौरान दो समूहों में झड़प हो गई जो हिंसक हो गई। इस पूरी घटना में अब तक दो लोगों के मारे जाने की खबर है।

 

 

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र