बाबा सहगल का नया गाना ‘गूगल का जमाना’ इंटरनेट पर मचा रहा है धूम

इस समय इंटरनेट पर पॉप सिंगर बाबा सहगल का एक और गाना “गूगल का जमाना है” काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने से बाबा सहगल ने अपने चाहनेवालो के लिए एक और तोहफा दिया हैं. 3 मिनट के इस गाने के बोल बेहद ही मजेदार है ये आपको अपना पेट पकड़ के हंसाने के लिए मजबूर कर देंगे. इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार है “जिसको देखो लगा है और रात में भी जगा है, इन्फो ले लो किसी की बेबी गूगल अपना सागा है” इस गाने के बोल एक पैरोडी है. इस गाने में बाबा सहगल ने एक काली टी शर्ट, जीन्स और काला चशमा पहना है जो की उनके किरदार को एक कूल रूप में पेश कर रहा है. इस गाने अब तक सोशल मीडिया पर 2 लाख से अधिक लाइक्स और 7000 शेयर्स मिल चुके हैं.बाबा सहगल

सबसे पहले आप भी देखिए बाबा सहगल ये नया गाना.

“गूगल का ज़माना” इस गाने का सीधा-सीधा अर्थ यही दर्शाता है की आज के समय में गूगल हमारी दुनिया का सपोर्ट सिस्टम बन चुका है और हर छोटी से छोटी बात का अर्थ भी इंसान इस पर ढूंढता है.

इसे भी पढ़े: वरुण धवन ने मुंबई की सड़को पर दिखाया स्टंट तो पुलिस ने काटा चालान

बाबा सहगल ने इस वर्ष की शुरुआत में ही कुछ गाने रिलीज किये है जैसे कि “सस्ती मस्ती” और “दिलो को ना पीटो” जो सुपरहिट हुए है. बाबा ने जीएसटी पर भी एक गाना बनाया है जो की दर्शकों को काफी पसंद आया है. भारत के इस रैप किंग ने वर्ष की शुरुआत से ही अपने चाहने वालो को खूब नचाया है.

 
 
 

Back to top button