होली में लगा रोमांस का तड़का आसिम और जैकलीन फर्नांडीस का गाना हुआ रिलीज…

यूं तो रिएलिटी शोज के जरिए कई लोगों को चौंकाने वाली शोहरत मिलते देखी गई है, लेकिन बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज को जो पॉप्युलैरिटी मिली है वो वाकई हैरान कर देने वाली है. शो में कदम रखने से पहले तक उन्हें कोई नहीं जानता था लेकिन शो खत्म होते-होते आसिम रियाज (Asim Riaz) सुपरस्टार बन चुके थे. वहीं अब बिग बॉस-13 के बाद आसिम का पहला प्रोजेक्ट रिलीज हुआ है. यानी आसिम का होली ‘सॉन्ग, मेरे अंगने’ (Mere Angne Mein) में रिलीज हो चुका है. इसमें वो एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

आसिम और जैक्लीन का ये गाना करीब 5 मिनट का है, जिसमें एक राजकुमारी की कहानी दिखाई गई है. इस कहानी को होली से भी कनेक्ट किया गया है. जहां एक तरफ दूसरी सदी में राजकुमारी की शादी करवाई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ 2020 में होली मना रहा एक लड़का अजीबो-गरीब तरीके से 1435 में पहुंच कर राजकुमारी के सामने आ खड़ा होता है. ये लड़का अनजाने में ही राजकुमारी को 1435 से निकालकर 2020 होली के जश्न में ले आता है

इस गाने में आसिम कुछ ही मिनटों के लिए दिख रहे हैं लेकिन उनकी इतनी ही झलक को फैंस की तारीफें मिल रही हैं. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ऐसे में ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि 24 घंटों में ये गाना किस कदर रिकॉर्डतोड़ व्यूज बटोरेगा. गाने को रिलीज करने के लिए एकदम सटीक मौका भी चुना गया है. होली की पार्टी में ये चार चांद लगा देगा.

बता दें कि ये गाना 1981 में आई अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लावारिस’ का सुपरहिट गाने ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ का रिमिक्स है. इस गाने में अमिताभ बच्चन अलग-अलग कॉस्ट्यूम पहन कर बीवियों के फायदे गिनाते नजर आए थे. वहीं 39 सालों बाद इस गाने का टी-सीरीज के बैनर तले रिमिक्स बना है, जिसे गाया है नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 12 =

Back to top button