Apple के नए iPhone SE के लिए ग्राहकों को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, 2021 की पहली छमाही में नही होगा लॉन्च

Apple के नए iPhone SE के लिए ग्राहकों को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, 2021 की पहली छमाही में नही होगा लॉन्च

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple के अफोर्डेबल स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि Apple के नए iPhone SE को साल 2021 की पहली छमाही में नही लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि अभी तक iPhone SE के साल 2021 की पहली छमाही तक लॉन्चिंग की तैयारी थी। लेकिन एनालिस्ट Ming Chi Kuo की रिपोर्ट के मुताबिक इस लॉन्चिंग इवेंट में देरी हो सकती है।

iPhone 13 सीरीज की लॉन्चिंग की शुरू हुई तैयारी

बता दें कि Apple iPhone SE के 2020 वर्जन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद थी कि नए वर्जन को अगले साल की पहली छमाही तक लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इन कयासों पर फिलहाल विराम लग गया है। हालांकि Kuo की तरफ से इसका खुलासा नही किया गया है कि आखिर Apple के नए iPhone SE को अगले साल कब लॉन्च किया जाएगा। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अगर अपकमिंग iPhone SE के लॉन्चिंग इवेंट को साल 2021 की दूसरी छमाही तक रिजर्व रखा जाता है, तो उम्मीद की जानी चाहिए कि iPhone SE को iPhone 13 सीरीज के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Apple की तरफ से iPhone 13 सीरीज की लॉन्चिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

Ujjawal Prabhat Android App Download

दूसरा बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन है iPhone SE

Apple के अफोर्डेबल iPhone SE को पहली लॉन्चिंग के चार साल बाद अपग्रेड किया गया था। इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 42,500 रुपये है। वहीं iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमत में कटौती भी की गई है। iPhone SE स्मार्टफोन ग्लोबली दूसरा बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बनकर उभरा है। नया iPhone SE स्मार्टफोन 6 इंच LCD डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। इसमें iPhone 11 की तरह ही ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। Apple पहले की तरह iPhoen SE में टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश कर सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button