अंबानी के बेटे अनंत करने जा रहे ही शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, कार्ड की कीमत IPhone-एक्स के बराबर

इन दिनों शादियों का सीजन काफी जोरो शोरों से चल रहा है. ऐसे में बीते साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी ने एक नई मिसाल कायम कर दी है. विरुषका की अचानक आई शादी की तस्वीर को पहले तो सब मजाक समझ रहे थे लेकिन, बाद में सच जानकर सबके होश उड़ गये थे. बहरहाल विराट और अनुष्का की शादी तो हो गयी लेकिन, उनकी शादी के बाद और भी कईं स्टार्स शादी को लेकर सीरियस हो गये हैं. विराट और अनुष्का की शादी इटली में हुई थी जिसमे दोनों के परिवारों ने पैसा पानी की तरह बहा दिया. लेकिन इसी बीच हमारे सामने एक ऐसी खबर आई है, जिसपर यकीन करना बहुत मुश्किल है. दरअसल, इन दिनों सो वम्बर शल मीडिया पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोगों के अनुसार अंबानी के बेटे की शादी का कार्ड कोई मामूली कार्ड नहीं बल्कि 1.5 लाख रूपये की कीमत वाला अनमोल कार्ड है. बहरहाल, चलिए जानते हैं इस कार्ड की पूरी सच्चाई के बारे में…

अंबानी के बेटे अनंत करने जा रहे ही शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, कार्ड की कीमत IPhone-एक्स के बराबर

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की भारत के सबसे फेमस उद्योगपति मुकेश अंबानी के दो बेटे आकाश और अनंत के इलावा उनकी एक बेटी ईशा अंबानी है. इन दिनों ईशा और आकाश अपने पिता के बिजनेस में उनका हाथ बटाने में काफी मशरूफ हैं. मुकेश अंबानी आये दी अपनी रईसी को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इनका 27 मंजिला रेसिडेंस ‘एंटिलिया’ और पर्सनल जेट से लेकर कार तक का सफ़र काफी दिलकश है. मुकेश अंबानी अपने लाइफस्टाइल पर अच्छा ख़ासा पैसा लुटा रहे हैं. और लुटाये भी क्यों ना आखिर उनके पास पैसा भी इतना है कि उनकी कईं पीढियां बैठ कर आराम से खा सकती हैं.

अंबानी के बेटे अनंत करने जा रहे ही शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, कार्ड की कीमत IPhone-एक्स के बराबर

इन सब के इलावा मुकेश अंबानी की पत्नी भी कुछ कम नहीं है. यहाँ तक कि वह चाय भी सबसे महंगे बर्तनों में पीना पसंद करती हैं. इसके साथ ही उन्हें हैंडबैग्स और फुटवेयर में काफी दिलचस्पी है और वह अक्सर उन्हें खरीदती रहती हैं.

 

खबरों की माने तो मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी जल्द ही होने वाली है. जिसके चलते कार्ड भी छप चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार आकाश की शादी का कार्ड इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों के अनुसार इस कार्ड की कीमत 1.5 लाख रूपये है. इतने में तो कोई भी आसानी से आई फोन एक्स खरीद लेगा. इसके इलावा हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आकाश 4G सर्विस प्रोवाइडर जियो के चीफ एग्जीक्यूटिव हैं और  आकाश, जियो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

इस कार्ड की कीमत को लेकर बहुत सारे लोग सोशल मीडिया पर अपनी नराजगी ज़ाहिर कर रहे हैं. उनके अनुसार जितने पैसे अंबानी ने कार्ड्स पर बर्बाद किये हैं, उनसे कईं गरीबों का भला हो सकता था. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस कार्ड पर सोने का वर्क किया गया है और मेहरून रंग के इस कार्ड पर बहुत सारा वर्क किया गया है.

 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि डेढ़ लाख रूपये का ये कार्ड दरअसल, फेक है. आप नीचे दी गई तस्वीर को  गौर से देखें तो उसमे आपको 9 नवम्बर 2013 साल लिखा दिखाई देगा. जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि ये तस्वीर नकली है. इसको बस पब्लिसिटी पाने के लिए वायरल किया गया है. अगर विराट और अनुष्का अपनी शादी में लाखों रूपये खर्च कर सकते हैं तो मुकेश अंबानी कितना कर सकते हैं ये तो हम सभी जानते ही हैं. बहरहाल, अभी आकाश की शादी को लेकर फ़ैली खबरें मात्र एक अफवाह है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button