गर्लफ्रेंड के साथ सड़क पर ये सब करते दिखे अक्षय कुमार के लाडले, कैमरा समाने आते ही… देखे तस्वीरे!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक फैमस अभिनेता को कौन नही जनता है वे आज फिल्म इंडस्ट्री के सफल अभिनेताओ में से एक है, अक्षय कुमार एक समय लवर बॉय कहे जाते थे क्योंकि उनका अफेयर बहुत सी अभिनेत्रियों से रहता था। वैसे इस समय अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्ति की बन गई है और वह हमेशा अपने देश के बारे में सोचते हैं। लेकिन उनके बेटे आरव कुमार धीरे धीरे धीरे लवर बॉय बनते जा रहे हैं। कुछ दिन पहले भी आरव को एक लड़की के साथ एक पीवीआर के बाहर साथ में देखा गया।

बताया जा रहा है कि ये दोनों एक फिल्म देख कर बाहर आ रहे थे। लेकिन जैसे ही इन्होंने मीडिया को देखा तो अपना चेहरा छुपाने लगे। वैसे अक्षय कुमार का लाडला आरव उनकी तरह ही हैंडसम और स्टाइलिश दिख रहा था। वैसे उनके साथ जो लड़की नजर आई थी वह भी बेहद हैंडसम और खूबसूरत थी। लेकिन उसने पूरी तरह से अपना चेहरा मीडिया के सामने नहीं दिखाया।

अब मीडिया के साथ लुका-छिपी का ये खेल जरा समझ नहीं आया। आखिर आरव अपनी दोस्त के साथ कैप्चर किए जाने से शर्माए क्यों ? क्यों दोनों के बीच वाकई कुछ चल रहा है या दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं ?।

कपड़े ठीक से ना धुलने पर इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने मेड को पीटा

वैसे कुछ समय पहले आरव कुमार अपने मार्शल आर्ट्सकी वजह से खूब सुर्खियों में बने रहते थे। इस समय अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों में काफी ज्यादा व्यस्त हैं क्योंकि वह आने वाले समय में केसरी, गोल्ड, रोबोट 2.0, हाउसफुल 4, हेरा फेरी 3 जैसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो