कोर्ट के बाहर निर्भया के दोषी अक्षय कुमार की पत्नी का जमकर ड्रामा दोषी, पहले बेहोश हुई और फिर..

निर्भया मामले के चारों गुनहगारों की डेथ वॉरेंट पर रोक लगाने वाली याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है. दोनों पक्षों की बहस के बाद न्यायाधीश ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. जस्टिस लंच के बाद इसपर फैसला सुनाएंगे. इस बीच पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर दोषी अक्षय कुमार की पुनीता देवी का हाई वोल्टेज ड्रामा नज़र आया.

Loading...

वहीं, अदालत में मामले की सुनवाई चल रही थी इधर अदालत परिसर के बाहर पुनीता देवी ने रो-रोकर बुरा हाल कर लिया. वह पटियाला हाउस कोर्ट परिसर के बाहर गश खाकर गिर गई. ANI की खबर के अनुसार महिला रोते-रोते बेहोश हो गई. आपको बता दें कि दोषी अक्षय की पत्नी बिहार के औरंगाबाद की पारिवारिक अदालत में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर चुकी है. दाखिल अर्जी में अक्षय ठाकुर की पत्नी ने कहा कि वो विधवा बनकर नहीं जी सकती, इसलिए उसे तलाक दे दिया जाए. अक्षय की पत्नी का कहना है कि इससे उसे पूरी जिंदगी एक बलात्कारी की विधवा के रूप में काटनी पड़ेगी. 

103 साल की महिला ने ‘कोरोना’ को हराया, इस खतरनाक के सामने…

अक्षय की पत्नी ने याचिका में लिखा है कि मेरे पति निर्दोष हैं, ऐसे में मैं उनकी विधवा बनकर नहीं रहना चाहती, इसलिए वह अपने पति से तलाक चाहिए. पुनीता ने हिन्दू विवाह अधिनियम 13.2.2 के अंतर्गत तलाक मामला दाखिल किया है. पुनीता ने कोर्ट में दी गई अर्जी में लिखा है कि वैसे तो उसका पति बेकसूर है लेकिन अदालत के दृष्टिकोण से वो दोषी है. कानून के अनुसार बलात्कारी की पत्नी तलाक ले सकती है क्योंकि वो विधवा के रूप में गुजर-बसर करने के लिए राजी नहीं है.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *