पहले वनडे के बाद धोनी और एन. श्रीनिवासन पर लगा बड़ा इल्जाम, सबके उड़ गये होस…

धोनी के फैन्स के लिए बुरी खबर, कप्तान कूल पर मंडरा रहा है खतरा.. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पर हमला बोला है. हाल ही में धोनी पर हमला बोलते हुए मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर एक लेटर पोस्ट किया है.

पहले वनडे के बाद धोनी और एन. श्रीनिवासन पर लगा बड़ा इल्जाम, सबके उड़ गये होस...

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि इस पत्र में धोनी की बेसिक सेलरी 43,000 बतायी गई है और इंडिया सीमेंट्स में उनकी नियुक्ति बतौर वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) के रूप में दिखाने का दावा किया गया है. पत्र में लिखा गया है कि यह पद जुलाई 2012 से प्रभावी होगा. चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से ठीक पहले ललित मोदी ने इस विवाद को उछालकर सनसनी मचा दी है. हालांकि मोदी अक्सर बीसीसीआई पर इस तरह के आरोप लगाते रहते हैं.

केवल 2 अंतर्राष्ट्रीय वनडे खेलने वाले इस खिलाड़ी को अफ्रीका ने चुना अपना कप्तान

गौरतलब है कि मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी को एक लेटर हेड अपलोड किया है जिसे इंडिया सीमेंट की ओर से मिला ऑफर लेटर बताया है. ऑफर लेटर में धोनी की नियुक्ति बतौर मार्केटिंग वाइस प्रेंजिडेंट दिखाई गई है. इस लेटर के मुताबिक धोनी की बेसिक मासिक सैलरी 43,000 रुपये है, जबकि धोनी सालों से बीसीसीआई में ग्रेड ए श्रेणी के क्रिकेटर हैं, जिससे उन्हें साल में इस रकम से कई गुना ज्यादा सैलरी मिलती है.

Back to top button