पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद फैंस की खुशी का नहीं ठिकाना

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के मैच में भारतीय टीम को 6 रन से जीत मिली। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की पूरी टीम फ्लॉप रही और टीम इंडिया पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऑल आउट हो गई।

भारतीय टीम 20 ओवर का खेल भी पूरा नहीं खेल सकी और 19 ओवरों में 119 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 113 रन पर ही सिमट गई और भारत ने 6 रन से मैच जीत लिया। भारत का पाकिस्तान पर मैच जीतने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

IND vs PAK: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शंस
दरअसल, पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है। भारतीय टीम की 6 रन से मिली जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहे हैं।

अगर बात करें मैच की तो भारतीय टीम की तरफ से ऋषभ पंत ने 31 गेंद में 42 रन बनाए। उनके अलावा अक्षर पटेल 20 रन और कप्तान रोहित 13 रन पर ही आउट हुए, लेकिन 119 रन बनाने के बावजूद टीम इंडिया ने हौसला नहीं तोड़ा और गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।

Back to top button