इस सब्जी को खाने के बाद महिलाएं नहीं रख पाती हैं खुद पर काबू, होता है ये असर..

- in जीवनशैली

प्यार एक बेहद अहम चीज है जीवन में. पति-पत्नी हो या प्रेमी प्रेमिका एक दुसरे से प्यार को बढाने के लिए तरह तरह के काम करते हैं. इस दौरान संभोग भी एक जरिया है प्यार को चरम सीमा पर ले जाने का और इसके लिए भी कई प्रकार के तरीके अपनाये जाते हैं. जैसे कुछ खाना-पीना, कहीं घूमना-फिरना, आदि-आदि.

एक ऐसे ही तरीके के बारे में हम आपको बतायेंगे जिसे जानने के बाद भी दंग रह जायेंगे. बता दें कि संभोग के समय एक उत्तेजना की जरूरत होती है, वो मात्र एक सब्जी के खाने से बढ़ सकती है. जी हाँ, दरअसल महिलाओं को संभोग के लिए बेहद ही उत्तेजित कर देती है ये एक सब्जी, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

 

उल्लेखनीय है की प्यार में लोग तरह तरह के गिफ्ट देते हैं. मगर जानकर आप हैरान रह जायेंगे कि इस सब्जी को भी गिफ्ट करने के बहुत ही गज़ब फायेदे भी हैं. असल में इस सब्जी में वो खूबी है जो महेंगे से महेंगे गिफ्ट्स में नहीं होगी. क्यूंकि यह सब्जी न सिर्फ आपके पार्टनर को आपके करीब लाती है बल्कि आपके रिश्ते को बोरिंग होने से भी बचाती है.

नवरात्रि के सातवें दिन अपने खान-पान में शामिल करें ये चीजें

ऊपर की बातें पढ़ कर आप सोचने लगे होंगे कि ये क्या हम मनगड़ंत कहानी बता रहे हैं, इसलिए हम आपको ये पहले ही बता दें कि ये हम नहीं बल्कि हाल ही में किये गए एक शोध में इस बात का खुलासा हुआ है. और मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ये पोस्ट लिखी गई है.

 

आपको जानकर हैरानी होगी की इस सब्जी का नाम मशरुम है. मगर ये आम मशरूम नहीं है और असल में मशरुम का एक खास प्रकार होता है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते हों और ये खास किस्म का मशरूम ‘हवाई आइलैंड’ के पास पाया जाता है.

बता दें की इस मशरूम की खासियत यह है कि इसमें महिलाओं को कामुक बनाने की ज़बरदस्त क्षमता होती है और इसकी सुगंध ही महिलाओं को कामुक बना देती है. रिपोर्ट्स अनुसार 2001 में आई इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार इस मशरूम के सुगंध मात्र से ही महिला रोमांटिक हो जाती है. कह सकते हैं की किसी महिला को रोमांटिक करने के लिए इसकी सुगंध ही काफी है.

You may also like

कैंसर का पता लगाने वाला लंच बाक्स के आकार का उपकरण विकसित, अब किसी को नही होगा कैंसर

वैज्ञानिकों ने कैंसर का पता लगाने वाला एक