60 साल बाद मार्च में बन रहा है विशेष संयोग, इन 4 राशि होंगे धनवान जबकि…

ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार हर साल ग्रहों में कुछ न कुछ बदलाव जरुर होते हैं इसी तरह से इस बार होली पर भी कुछ लोगों की किस्मत बदलने वाली है, इतना तो सभी लोग जानते हैं कि होली हिन्दुओं का प्रमुख त्यौहार है. भारत में होली को शुभ माना जाता है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि इस दिन माँ लक्ष्मी का वास घरों में होता है. इन बार होली बहुत से लोगों के लिए ख़ास होने वाली है. साथ ही हम आपको यहाँ ये भी बता दें कि इस साल होली 2 मार्च को पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाई जाने वाली है.

60 साल बाद मार्च में बन रहा है विशेष संयोग, इन 4 राशि होंगे धनवान जबकि...

फाल्गुन माह में होली के एक दिन पहले होलिका दहन किया जाता है और अगले दिन रंगों से होली खेली जाती है. इस साल होलिका दहन 1 मार्च को पड़ रहा है जिसका मुहूर्त शाम 6 बजकर 26 मिनट से लेकर 8 बजकर 55 मिनट तक रहेगा. इस बार की होली कुछ खास महुर्त पर पड़ रही है . ज्योतिष का कहना है कि ऐसा योग पूरे 60 सालों बाद पड़ रहा है. ऐसे में हम आज आपको बताएगें कि होली के इस पवन महीने यानी की मार्च में किन 4 राशियों की लाटरी निकलने वाली है. आइये जानते हैं कौन-कौन सी राशियां हैं वो..

मेष राशि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस मार्च में मेष राशी के जातकों के घरों में तेजी से परिवर्तन होगा जिसके कारण आपको भारी धन-लाभ होगा. इसके अलावा मार्च महीने से ही आपका अच्छा समय शुरु हो जायेगा. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस महीने मेष जातकों के पुराने रुके हुए काम भी बन जायेंगे उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा.

मार्च महीने की सबसे भाग्यशाली है ये 4 राशियां, मिलेगी सफलता, दूर होंगे सरे दुःख

वृषभ राशि मार्च महीने में वृषभ राशी के जातकों का बिजनेस के क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार होली के दिन से ही वृषभ राशी का अच्छा समय शुरु हो जायेगा और इसके बाद आप तेजी से शिक्षा के क्षेत्र में सफल होंगे.

सिंह राशि इस होली पर सिंह राशि के जातकों को नया सरप्राइज़ मिलने वाला है. बताया जा रहा है कि मार्च महीने में सिंह जातकों के जीवन में अचानक नए परिवर्तन आ सकते हैं. इसके अलावा उनके कमाई के नए साधन खुलेंगे. परिवार में आपको भाई का सपोर्ट सबसे अधिक मिलेगा.

तुला राशि मार्च महीने में तुला जातकों का व्यापारिक दृष्टिकोण से सबसे अधिक धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है. आपको अपने व्यापार में अचानक लाभ होगा. लाभ होने से आपके कार्यक्षेत्र में भी विस्तार होगा आप नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

दीपक जलाने के बाद जरुर बोले यह मंत्र, दूर होगा आपका हर दुःख और हो जाएंगे मालामाल...

दीपक जलाने के बाद जरुर बोले यह मंत्र, दूर होगा आपका हर दुःख और हो जाएंगे मालामाल…

कहते हैं हिन्दू धर्म मे पूजा करते समय दीपक का जलाना बहुत ही शुभ माना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com