‘खतरों के खिलाड़ी’ शो पर अपने प्यार का इजहार करेंगी एक्ट्रेस हिना खान

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी – पेन इन स्पेन’ में खूब धूम मचा रही हैं। आने वाले ऐपिसोड में यह स्टंट बेस्ड शो अपना सेमी फाइनल एपिसोड ऑनएयर करेगा। शो में इस बार पार्टिसिपेंट स्टार्स की जोड़ियां शामिल होंगी। इस सेमी फाइनल लिस्ट में पार्टिसिपेट करने वाले स्टार के स्पाउस या फिर फ्रेंड्स भी गेम में शामिल होंगे।एक्ट्रेस हिना खान

इस दौरान वह शो में न सिर्फ अपने पार्टनर को चियर करते हुए नजर आएंगे। बल्कि इस दौरान वह कुछ स्टंट्स परफॉर्म करते हुए भी दिखाई देंगे। शो में रवि और सरगुण जैसे क्यूट कपल भी मौजूद होगा। तो वहीं खबर है कि एक्ट्रेस हिना खान शो में रॉकी जैसवाल के साथ नजर आने वाली हैं।

यूएन में भाषण देकर छा गईं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्‍या कहा

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जा रहा है, रॉकी शो में हिना खान को प्यार भरा उपहार सौंप रहे हैं। रॉकी इस दौरान हिना को नेक्लेस पीस गिफ्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है शो में दोनों एक्टर्स जल्द की अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर लेंगे। बता दें, काफी वक्त से हिना और रॉकी को लेकर खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। खतरों के खिलाड़ी शो में एक्ट्रेस निया खान फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। वहीं हिना खान, रवि दूबे, ऋत्विक, लोपा और शांतनू महेशवरी सेमी फाइनल में तक पहुंचे हैं।

17 सितंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के लिए स्टंट ऐसे रहे जिन्होंने सारी मुश्किलों को पार कर दिया। रवि दुबे, निया शर्मा और शांतनु महेश्वरी ने टिकट टू फिनाले को जीतने के लिए खतरों के खिलाड़ी के आखिरी टास्क में खुद को बनाए रखा। इस टास्क को जीतने वाले को सीधे फाइनल का टिकट मिलना था। यह टास्क काफी मुश्किल था। यह शो के इतिहास का सबसे मुश्किल स्टंट था।

Back to top button