एक्ट्रेस ने अपराधियों का किया पर्दाफाश, लड़कियों को विदेश बेचने की तैयारी में थे

कंगना रनौत के फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रीती सूड ने अपनी बहादुरी और सूझ-बूझ से दो मासूमों की जिंदगी बर्बाद होने से बचाई है. प्रीति ने मुंबई में बच्चों की तस्करी कर रहे गिरोह का पर्दाफाश किया है. उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग कर रहे रैकेट द्वारा 2 मासूम बच्चियों को अमेरिका में बेचे जाने से बचाया है. पुलिस ने प्रीती सूड की मदद से 4 एजेंट्स को गिरफ्तार किया है. चारों में से एक एजेंट रिटायर्ड पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा है. दोनों बच्चियों में से एक लड़की 11 और दूसरी 17 साल की है.

एक्ट्रेस ने अपराधियों का किया पर्दाफाश, लड़कियों को विदेश बेचने की तैयारी में थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों बच्चियों को उनके माता-पिता और रिश्तेदारों ने एजेंट्स को बेचा था. आरोपी इन्हें अमेरिका में बेचने की फिराक में थे. एक इंटरव्यू में प्रीति ने इस वाकये पर बोलते हुए कहा, 4 मार्च की दोपहर मैं वर्सोवा गई थीं. वहां मुझे तीन पुरुषों की हरकतें संदिग्ध दिखीं. वे सलून में बच्चियों के मेकअप को लेकर स्टाफ को आदेश फरमा रहे थे. बार-बार घड़ी देख रहे थे और यूएस जाने की बात कर रहे थे.

प्रीति ने कहा, जब मैंने एक शख्स से पूछा तो उसने दावा किया इन बच्चों के उनके पेरेंट्स के पास यूएस भेजा जा रहा है. वे दोनों बच्चियां काफी मासूम नजर आ रही थीं. मुझे उन लोगों की हरकतें ठीक नहीं लगी.

OMG: दिल्ली का वो बाजार जहां अमीर घर की औरतें खुलेआम खरीदती हैं लड़कों का जिस्म…

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com