OMG: दिल्ली का वो बाजार जहां अमीर घर की औरतें खुलेआम खरीदती हैं लड़कों का जिस्म…

- in अपराध, ज़रा-हटके

अक्सर आये दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरे सुनने को मिल ही जाती हैं जिसे सुनने के बाद हम सोच में पड़ जाते है. आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही बात बताने वाले हैं. हम जिस चीज़ के बारे में बात करने जा रहे है उसके बारे में जानकार आप यकीनन हैरान रह जायेंगे. आपने वेश्यावृत्ति और रेड लाइट एरिया के बारे में तो जरूर सुना होगा, जी हाँ ये ऐसी जगह होती है जहां औरतों के शरीर की बोली लगती है, और ये बोली लगाने वाले मर्द होते है. जाहिर है जहाँ औरतों के शरीर बिक रहे हो तो वहां खरीदार कोई मर्द ही होगा न. लेकिन जो अब हम आपको बताने जा रहे है वो कुछ उल्टा ही है. आपको बता दें की भारत में एक ऐसी जगह भी है जहाँ पुरुषो की बोली लगाई जाती हैं और यहाँ बोली लगाने वाली औरतें होती है.

OMG: दिल्ली का वो बाजार जहां अमीर घर की औरतें खुलेआम खरीदती हैं लड़कों का जिस्म…

 

आप की जानकारी के लिए बता दे की इस काम की शुरुवात पहले विदेश में हुई थी लेकिन अब ये हमारे भारत देश में भी होने लग गया हैं. तो फिर आइये आप को बताते हैं की भारत में कोनसी जगह हैं जहा ये सब हो रहा हैं और किस तरह से यहाँ मर्दो की बोली लगाई जाती हैं. ये मामला भारत के राजधानी दिल्ली से सामने आया हैं. दिल्ली के कई पॉश इलाकों में मर्दों की ऐसी मंडियां सजती हैं, जहां लड़कों की बोली लगाई जाती है. इन मंडियों को जिगोलो मार्केट के नाम से जाना जाता है और पैसों के लिए अपना जिस्म बेचने वाले इन मर्दों को ‘जिगोलो’ यानी मेल एस्कॉट या फिर कॉल ब्‍वॉयज कहा जाता है.

 

ये कारोबार रात में 10 बजे के बाद शुरू होता है और सुबह 4 बजे तक चलता है. दिल्ली के सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की जिस्मफरोशी के धंधे की मार्केट सज जाती है. दिल्ली के इस मार्केट में हाई क्लास से संबंध रखने वाली महिलाएं आकर मर्दों की बोली लगाती है.

आप की जानकरी के लिए बता दे की इस दौरान मर्दो के जिस्म के अलग अलग रेट लगाई जाती हैं. यहाँ पर मर्दो की कीमत 1800 से 3000 रुपए हैं और अगर किसी को जिगोलो फुल नाइट के लिए चाइये होता हैं तो उसकी कीमत 15000 तक होती हैं.

ये पुरे तरीके से हुआ करता हैं और ये काम करने वाले हर मर्द को अपनी कमी का 20 परसेंट हिस्सा उस संस्था को देना पड़ता हैं जिससे वह जुड़ा हुआ हैं. ये धंधा में वेश्यावृत्ति की कहनियो से ही जुड़ा हैं यहाँ पर कुछ पुरुषो ने इसे अपना प्रोफेशन बनाया हुआ हैं तो कुछ जबरदस्ती ये काम करने को मजबूर हैं.

पिता ने 7 साल के बेटे को पिलाई शराब, फिर बेटे के साथ ही कर दिया यह काम…

बता दे की जिगोलो दिल्ली के पॉश इलाकों में खड़े रहते हैं जैसे की साऊथ एक्सटेंसन, जेएनयू रोड, आईएनए, अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक सेंटर जैसे बड़े बड़े इलाको में खड़े रहते हैं और इस दौरान वह गले में पत्ता और हाथ में रुमाल रखा करते हैं ये ही उनकी पहचान हैं. महिला कार में बैठकर इनके पास आती हैं और वह अंदर बैठ कर सौदा तय करते हैं और कर में ही बैठ कर उनके साथ चले जाते हैं. जिगोलो की डिमांड उसके गले में बंधे पट्टे पर निर्भर करती है.

बता दे की ये काम दिल्ली में अभूत ही ज्यादा तेजी से फेल रहा हैं ।मर्दो की ये मंडी साऊथ एक्सटेंसन, जेएनयू रोड, आईएनए, अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक सेंटर जैसे बड़े बड़े इलाको में लगती हैं.

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे