पिता ने 7 साल के बेटे को पिलाई शराब, फिर बेटे के साथ ही कर दिया यह काम…

- in अपराध

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बेहट रोड स्थित शराब ठेके की कैंटीन में एक व्यक्ति पहले खुद शराब पीता है और फिर अपने सात वर्षीय बेटे को शराब पिलाता है. एसपी (देहात) विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि जिले की बेहट रोड स्थित पुलिस को निर्देश दिया गया है कि इस आरोपी को तुरन्त गिरफ्तार किया जाये.

मिश्रा ने बताया कि जब यह व्यक्ति अपने मासूम बच्चे को शराब पिला रहा था तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान है कि आखिर एक पिता अपने मासूम बेटे के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. जब यह वीडियो पुलिस अधिकारियों ने देखा तो पुलिस खुद से संज्ञान लेकर आरोपी पिता की तलाश में जुट गई. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है.

एक पिता अपनी बेटी को इन्साफ दिलाने के लिए साइकिल पर तस्वीर लगाकर लगा रहा हैं इंसाफ की गुहार

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पिता ने पहले शराब खरीदी और फिर कैंटीन में बेटे के साथ बैठ कर शराब पी. उसने बेटे को भी शराब पिलाई. वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि मेरा बेटा अगर यह नहीं पिएगा तो मेरे जैसा कैसे बनेगा.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बेहट रोड़ पर ऐसी कोई जगह नहीं मिली है. जांच कराई जा रही है. संभव ये भी है कि ये वीडियो कहीं और का हो. पुलिस ने कहा कि इस पर विस्तृत जांच कराई जाएगी और आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ