बिहार: आँखों पर लगाए तेजाब के इंजेक्शन

- in अपराध

देश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है, वहीं दूसरी ओर बिहार में ‘जंगलराज’ और  ‘पकड़उवा विवाह’ अभी भी जोरो पर है. बिहार में बढ़ते जंगलराज में न वहां का प्रशासन आँख खोल के देखता है ना वहां की सरकार कोई सुध लेती है. हाल ही में हुई घटना से एक बार फिर खौंफ का ऐसा माहौल पैदा हुआ है, जो रुंह को कंपा देने के लिए काफी है. एक गलती के लिए कानून को अपने हाथों में लेते हुए, प्रेमी की आँखों में तेजाब के इंजेक्शन लगाए. 

घटना बिहार के बेगूसराय की है, जहाँ एक मकान मालिक ने अपनी बीवी के प्रेम संबंध के चलते अपने ही घर काम कर रहे ड्राइवर को बेरहमी से भीड़ से पिटवाया, फिर खुद ने ड्राइवर प्रेमी की आँखों में सिरिन से तेजाब के इंजेक्शन लगाए, घटना के बाद रोड़ पर फेंके जाने के बाद पीड़ित गंभीर अवस्था में पड़ा रहा, तभी किसी की नजर पड़ने पर पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों से मिली जानकरी के अनुसार पीड़ित की आँखों की रौशनी हमेशा के लिए चली गई है. पुलिस ने अब तक मामले को संज्ञान में लेते हुए मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है, भीड़ के लिए कोई सबूत नहीं मिलने के कारण अन्य किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया.

एनकाउंटर से डरे गैंगस्टर, खुद पहुंचे थाने

पीड़ित ने पुलिस के दिए बयान में बताया कि वह टेघरा के बरौनी गांव में एक व्यक्ति के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था और अपने मालिक की पत्नी से उसके प्रेम संबंध हो गए थे. बीके सिंह ने बताया कि पीड़ित अपने मालिक की पत्नी के साथ 6 फरवरी को भाग गया, जिसके बाद उसके मालिक ने उसके खिलाफ अपनी पत्नी का किडनैप करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में धोखे से उसे एक जगह बुलाकर बिहार को फिर जंगल राज के कुएं में धकेल दिया. 

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की