ट्रंप पर लगा होटल के कमरे के पास पॉर्न स्टार का पीछा करने का आरोप

राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने एक एक्स पॉर्न स्टार को अपने वकील के जरिए 82 लाख रुपये दिलवाए थे. मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है, हालांकि, संबंधित वकील ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. लेकिन पॉर्न स्टार की एक दोस्त ने मीडिया को बताया है कि किस तरह पूरा वाकया हुआ था.

होटल के कमरे के पास ट्रंप ने पॉर्न स्टार का पीछा किया था, लगे आरोपडेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने साल 2016 में अपने निजी वकील के जरिए एक एक्स पॉर्न स्टार को करीब 82 लाख रुपये दिए थे. ये पैसे एक्स पॉर्न स्टार को इसलिए दिए गए ताकि वह यौन संबंधों पर चुप रहे. पॉर्न स्टार स्टीफैनी क्लिफोर्ड की पूर्व फ्रेंड अलाना इवान्स ने इस मामले पर बात की है. अलाना ने कहा है कि तब क्लिफोर्ड ने उन्हें बताया था कि ट्रंप ने होटल के कमरे में उनका पीछा किया. इस फ्रेंड ने बताया है कि उस शाम इन्हें भी इन्विटेशन दिया गया था.

हालांकि, व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘बेतुका आरोप’ बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी. कोहेन के हवाले से कहा गया, ‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं.’

कहा जाता है कि एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में यौन संबंध बने थे. ट्रंप ने वर्ष 2005 में मेलानिया से शादी की थी. राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, ‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं तथा इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया.’

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ट्रंप किसी महिला के साथ संबंध को लेकर खबरों में आए हैं.

Loading...

Check Also

ये है दुनिया की सबसे सूंदर किन्नर, तस्वीरें देखकर घूम जाएगा आपका सिर

आजतक आपने मॉडल और सेलिब्रिटीज की चमक और सुंदरता के बारे में सुना होगा। लेकिन आज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com