पद्मावती मैटर को लेकर नाना पाटेकर ये बयान एक बार जरुर पढ़े

पद्मावती पर इत्ता लिख पढ़ देख सुन चुके हैं कि अब कुछ करने का मन नहीं कर रहा. उंगली पिरा रही है बहुत जोर. और सच्ची में पक गए हैं. लेकिन क्या है कि हमारा काम है बताना और आपको व्हाट्सऐप अफवाहों से बचाना. इसलिए अब वो जान लो जो नाना पाटेकर ने कहा है. काहे कि उनके कहे के कार्ड बनाकर लोग व्हाट्सऐप- फेसबुक पर शेयर करते हैं. तो नाना पाटेकर गोवा पहुंचे थे. इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इंडिया में शिरकत करने. वहीं बता दिया अपनी व्यू, उन्हीं के स्टाइल में पढ़ो. नाना पाटेकर

देखो इस कंट्रोवर्सी में हर कोई अपना हिसाब लगा रहा है. प्रसून जोशी इसलिए गुस्सा हैं कि पत्रकारों को फिल्म पास होने से पहले दिखा दी गई. भंसाली के पास अपना लॉजिक है. जब तक फिल्म रिलीज नहीं होती, हमको कैसे पता चलेगा कि इसमें क्या है. मेरी समझ में आता है कि फिल्म देखने के बाद लोग प्रोटेस्ट करें. बिना देखे क्रिटिसाइज करना समझ नहीं आता.

इसे भी पढ़े: जानें कौन था? अलाउद्दीन खिलजी, पढ़े उसकी लाइफ का पूरा सच

कुछ महान लोगों ने दीपिका की नाक काटने, सिर काटने, भंसाली को जूते मारने और पता नहीं क्या क्या करने की धमकी दी है. इस पर नाना से पूछा गया तो उन्होंने भी वही बात बोली.

लैंग्वेज भाईसाब इनकी बहुत गंदी है.

अर्थात ये भाषा बिल्कुल भी बर्दाश्त के लायक नहीं है. फिल्म बनाने वाले को क्रियेटिविटी दिखाने की आजादी होती है. अगर मैं फिल्म बनाता हूं तो ध्यान रखता हूं कि किसी की भावनाएं आहत न हों. लेकिन फिल्म देखे बिना ऑब्जेशन करना बर्दाश्त के लायक नहीं है. इसी तरह बाजीराव मस्तानी को लेकर भी कंट्रोवर्सी हुई थी. किसी पर हमला करने का किसी को अधिकार नहीं है. मैं किसी को मारने पीटने का सोच भी नहीं सकता. अगर मुझे कुछ कहना है तो मैं सिर्फ कहूंगा. वायलेंस ठीक चीज नहीं है. अगर मैं किसी को जीवन नहीं दे सकता तो लेने का अधिकार नहीं है.

सुनो, स्टोरी इस फोटो के ऊपर ही खत्म हो गई थी. नाना ने जितनी बात कह दी वो समझ लो बाकी फिर समझना. अभी एक वीडियो देख लो.

Back to top button