अब्बू ने उतारी सलवार तो लड़की ने कहा आज मुझे पीरियड हैं.. तो अब्बू ने ऐसी बात की…

- in अपराध

दुनिया में आपने कई तरह के अपराध देखे होंगे। मगर आज जिस अपराध का हम खुलासा करने जा रहे हैं। उसे देखने के बाद आपका इंसानियत से भरोसा उठ जाएगा। ये मामला बेशक किसी भी राज्य का हो। मगर ये मामला न सिर्फ इंसानियत के लिए खतरनाक है। बल्की समाज के लिए भी दुखद है।

दरअसल, हैदरादाबाद में एक बच्ची ने अपने सौतेले बाप के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसने सनसनी मचा दी है। मासूम बच्ची ने बताया कि एक महीने से उसका सौतेला बाप उसके साथ रेप कर रहा था। इतना ही नहीं विरोध करने पर वो उसे खूब मारता-पीटता था।

बच्ची ने बताया जब पहली बार उसने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उसने उस पर विश्वास नहीं किया और मेरा मुंह बंद करा दिया। वहीं, अब इस मामले का खुलासा होते ही सनसनी मच गई और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि करीब आठ साल पहले आरोपी पिता ने उसकी विधवा मां से शादी की थी। शादी के बाद शख्स ने बच्ची और उसके एक भाई को भी गोद लिया था। उसने बताया कि जब मैं 13 साल की हुई तो शख्स ने मेरे ऊपर गलत नजर डाली।

उसने बताया कि जिस दिन आरोपी पिता ने मेरे साथ पहली बार रेप किया उस दिन मुझे पहली बार पीरियड आए थे। मैं दर्द से काफी परेशान थी। उसने मुझसे जबरदस्ती करने की कोशिश की, लेकिन मैं बाथरूम में भाग गई।

पीड़िता ने बताया कि जब मैं बाथरूम में गई तो उसने जबरन खिड़की तोड़ दी और फिर अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट की और उसके साथ घिनौना काम किया। मैने कहा मुझे पीरियड है तो पापा ने कहा इससे ठीक हो जाएंगे।

बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर वायरल किया अपनी ही गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ वो जानकर हैरान रह जायेंगे …….

नाबालिग मासूम ने बतया कि जब उसने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उसकी मां ने कहा कि तुम गलत समझ रही हो और झूठ बोल रही हो और फिर कहा कि यह सब तुम भूल जाओ। मां ने अपनी बेटी से कहा कि उस वक्त वो अल्कोहल और दूसरी नशीली दवाइयों के नशे में थे।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि घटना के करीब एक महीने बाद आरोपी पिता ने दोबारा उसके साथ यह घिनौना काम किया। इस बार फिर उसने अपनी मां को सारी बात बताई, जिसके बाद उसकी मां उसे पुलिस के पास ले गई और मामले का खुलासा हुआ।

वहीं, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद पीड़ित लड़की का कहना है कि एक दिन वो पुलिस अफसर बनेगी।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बेशर्म बस में कर रहा था Masturbate, लड़की के फेसबुक पोस्ट की वजह से आया गिरफ़्त में

सोशल मीडिया पर अकसर रेप और छेड़छाड़ की