बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर वायरल किया अपनी ही गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ वो जानकर हैरान रह जायेंगे …….

बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल, लेकिन हकीकत जानेंगे तो हैरान रह जायेंगे . लड़की ने खुद किया खुलासा की कैसे वो उसे शादी का बहाना कर के ले गया और क्या गलत काम किया उसके साथ और कैसे वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल किया उसको .

Loading...

1) लड़की के बॉयफ्रेंड ने ही किया उसके साथ गलत


मामला अब सामने आया तो पीड़ित लड़की ने आवाज उठाई है कि किसी भी हाल में उसके दोषी को सजा दी जाये वरना वो आत्महत्या कर लेगी. पीड़ित लड़की ने रो-रोकर आपबीती बताई और कहा कि लाख मना करने के बावजूद उसके आरोपी बॉयफ्रेंड ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 15 साल है. उसके मुताबिक उसके बॉयफ्रेंड ने इस घटना से कुछ समय पहले ही उससे शादी का वादा किया था. पीड़िता की माने तो वो आरोपी के इस झांसे में फंस गयी.

2) शादी का बहाना बनाकर लड़का पीड़िता को अपने मामी के घर गाजीपुर ले गया था


वहीँ पर लड़की के खाने में लड़के ने कुछ नशीला मिला दिया था जिसके बाद इस घटना को उसने अंजाम दे डाला. लड़की ने बताया कि, “मैं उसके साथ गाजीपुर गयी थी जहाँ उसने मुझे खाना दिया. मैंने खाना खाया और उसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं. मैं होश में आई तो लड़का पूरा बदल गया था और वो मुझे ब्लैकमेल करने लगा था और उसने मुझे वो वीडियो भी दिखाया.”

डॉक्टर पिता ने सात साल की बेटी संग किया दुष्कर्म

3) इतना ही नहीं लड़की ने इस बारे में और भी कई खुलासे किया है


उसने बताया कि जब लड़का उसे लेकर गया तो ये बात उसकी माँ को पता थी. उसने वीडियो दिखाकर मुझसे कहा था कि अब मैं उसके दोस्तों से भी संबंध बनाऊं वरना वो ये वीडियो वायरल कर देगा. मैं बहुत डर गयी थी . लड़की ने बताया कि जब वो दोनों घर से भागे थे तो वो तो कपडे और पैसे लेकर गयी थी जबकि लड़का खली हाथ था. भागने के दौरान जो भी पैसे खर्च हुए वो लड़की के ही थे. लड़की ने कहा कि अब उसका वीडियो वायरल हो गया है अब कुछ नहीं किया जा सकता है लेकिन अब वो चाहती है कि लड़के को कड़ी सज़ा मिले. इस बारे में बात करते हुए बलिया के एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि,”इस मामले का एक वीडियो आया है जो कि अश्लील टाइप का बनाया गया है.”

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *