पुलिसकर्मी पर कैंसर पीड़ित महिला ने लगाया रेप का आरोप

सेवा, सुरक्षा, सहयोग का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस का चेहरा एक बार फिर से बेनकाब हुआ है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा एक कैंसर से पीड़ित महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है.

जहां पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी पिछले 3 साल से उसको धमकी देकर बंदूक की नोक पर उसकी अस्मत को तार-तार करता आ रहा है. इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी पीड़िता के घर पर जाकर जान से मारने की धमकी भी देता था.

कैंसर से पीड़ित महिला ने अब थक-हार कर पुलिस में शिकायत दी है आरोपी पुलिसकर्मी पर रेप का मामला दर्ज हुए 20 दिन बीत चुके हैं और आरोपी तभी से फरार चल रहा है और पुलिस आज भी आरोपी तलाश कर गिरफ्तारी की बात कह रही है.

हरियाणा पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात सुरेंद्र फरीदाबाद के पल्ला इलाके की चौकी में था. इस पुलिसकर्मी पर पीड़ित महिला ने आरोप लगाए हैं कि ये पिछले 3 साल से अपने पुलिसिया रौब को दिखाकर बंदूक की नोक पर महिला के साथ लगातार रेप की वारदात को अंजाम देता रहा है.

ये तांत्रिक बाबा पहले महिलाओं का खिलाता था अफीम, फिर बनाता था संबंध

पीड़ित महिला कैंसर की मरीज है लेकिन फिर भी ये आरोपी पुलिसकर्मी उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़िता के मुताबिक उसने अपने कामधंधे के चलते इस पुलिसकर्मी से कुछ पैसा ब्याज पर लिया था जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी का इसके घर आना-जाना शुरू हो गया और उसने इसका नाजायज फायदा उठाते हुए इसके साथ बंदूक की नोक पर रेप करना शुरू कर दिया. पी़ड़िता ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

वहीं इस सारे मामले को लेकर जब संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ रेप सहित अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रही है.

Back to top button