Omg: एक मनचले ने सोफिया से पूछा ये घटिया सवाल, जिसने भी सुना…

- in मनोरंजन

हाल ही में अपने पति व्लाद स्टेनेसकाऊ को चोर कहकर घर से निकालने वाली सोफिया हयात एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक यूजर के कुछ मैसेज शेयर किए हैं।

जिसमेें वो उनसे बेहूदा बातें कर रहा है। इन मैसेज में आबिद हुसैन नाम के एक शख्स ने सोफिया से पूछा, ‘क्या आप मुझे बताएंगी कि एक रात का कितना लेती हैं।’ सोफिया ने उसे करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। सोफिया बोलीं- पहले ये बात अपनी मां-बहन से पूछ…

इस एक्ट्रेस की इस टीशर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

– सोफिया ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- ‘ये सवाल पहले तुम अपनी मां, बहन और पत्नी से पूछो, इसके बाद मैं तुम्हें एक रात का रेट बताऊंगी।”
– ऐसे में यूजर ने रिप्लाय में कहा, लेकिन वो लोग (मां, बहन और पत्नी) अपनी बॉडी तुम्हारी तरह नहीं दिखाती हैं।
– सोफिया ने इस बात का और भी करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, “तुम्हारी मां ने तुम्हें अपनी बॉडी नहीं दिखाई होगी। तुम्हारे दिमाग को क्लीनिंग की जरूरत है। क्या रमजान के मायने तुम्हारी लाइफ में कुछ नहीं हैं?”

– कुछ दिनों पहले सोफिया ने सोशल मीडिया पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के यूज को लेकर बात की थी। इसके अलावा सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो भी सामने आई थी।

पति से अलग हो चुकीं सोफिया

– सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से 10 साल छोटे व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी। जो कि पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता थे।
– इसी साल अप्रैल 2018 में सोफिया ने उन्हें घर से निकाल दिया। उनका कहना था कि उनका हसबैंड शैतान और चोर था, इसी वजह से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस सीजन ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने को साबित करेंगे यह 10 मशहूर चेहरे

मशहूर डाॅयरेक्टर रोहित शेट्टी के टीवी शो ‘खतरों