मानसिक संतुलन से बीमार व्यक्ति ने महिला का सर काट, किया ये दिल दहला देने वाला कारनामा..

- in अपराध

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां पर एक मानसिक संतुलन बिगड़े हुए व्यक्ति ने एक शिक्षिका का सिर काट दिया. इतना ही नहीं इस युवक ने महिला के कटे सिर को लेकर गलियों में घूमना शुरू कर दिया. 

इस मामले मे एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुकुरू हेरेसा (35) खापसराय स्थित प्राथमिक विद्यालय में बच्चो को पढ़ाती थी. वह जब भी स्कूल आती, तो हरी हेमब्रोम (45) उन्हें घूरा करता था. इसके बाद  बीते मंगलवार को आरोपी हरी ने सुकुरू को स्कूल से बाहर बुलाया. वह जैसे ही स्कूल परिसर से बाहर आईं, हरी ने उन पर तेज धारदार हथियार से सिलसिले वार हमला करना शुरू कर  दिया.

पत्नी ने जुआ खेलने के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटी को जिन्दा जलाया

बताया जा रहा है कि हमला इतना तेज था कि शिक्षिका का सिर धड़ से अलग हो गया. इसके बाद आरोपी हरी महिला का सिर लेकर घूमने लगा. यह सब देखने के बाद किसी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी.  पुलिस को आरोपी काफी दूर तक दौड़ता रहा. काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया गया. आरोपी हरी के हाथों में हथियार भी था. पुलिस ने हथियार बरामद कर लिया. मृतिका की सुकुरू हेस्सा मूलत खूंटी जिले की रहने वाली है. वर्तमान में शादी के बाद जमशेदपुर के परसूडीह सरजामदा में रह रही थी. यहाँ के लोगों ने बताया कि साल 2016 में सुकुरु हेस्सा यहां शिक्षिका थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम