पत्नी ने जुआ खेलने के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटी को जिन्दा जलाया

- in अपराध

झारखण्ड में एक बाप ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही बेटी को जिन्दा जला दिया. अपनी पत्नी द्वारा जुआ खेलने का विरोध करने पर होमगार्ड जवान विपिन साहा ने क्रूरता की हद पार कर दी. इस आरोपी ने सोमवार देर शाम अपनी पत्नी कल्पना साहा और पांच वर्षीय मासूम बेटी प्रिया साहा के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया. यह घटना राधानगर थाना क्षेत्र के आतापुर गांव की है. 

मामले में राधानगर थाना प्रभारी हरि उरांव ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. बताया गया कि राधानगर थाना क्षेत्र के आतापुर हाटपाड़ा निवासी बिपिन को जुआ खेलने की लत है और इसी कारण पत्नी से उसका अक्सर घर में विवाद होता रहता था. सोमवार को भी ऐसा ही विवाद हुआ. पत्नी ने जुआ खेलने के लिए पैसे नहीं दिए तो ग़ुस्से में आकर उसने पत्नी और बच्ची को जला दिया.

स्पा सेंटर की आड़ में खुला बड़ा राज, जिस्मफरोशी करते हुए 11 लड़कियां हिरासत में

घटना के बाद में गंभीर रूप से जल जाने के बाद मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई, जबकि मां की हालत अभी भी गंभीर है. यह घटना उसके नौ वर्षीय पुत्र मनीष साहा के सामने हुई. इस कारण वह काफी आहत है. हालांकि बच्ची को बचाने के कारण विपिन भी झुलस गया. पति-पत्नी का इलाज भागलपुर में जारी है.  उसका पुत्र अभी बयान देने की हालत में नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ