स्टाइलिश साड़ी में रकुल प्रीत सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का

 दीवाली का त्योहार आने वाला है और ऐसे में बॉलीवुड सितारों के बीच इस फेस्टिवल की पार्टी का जश्न न हो, ये हो नहीं सकता। टीवी की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) हर तरह के फेस्टिवल को ग्रैंड पार्टी के साथ सेलिब्रेट करती हैं। ऐसे में वह दीवाली सेलिब्रेशन में कैसे पीछे रह सकती हैं। इस बार भी एकता ने बेहतरीन पार्टी दी, जिसमें सेलेब्स अपने बेस्ट लुक में तैयार होकर आए।

एकता कपूर की दीवाली पार्टी पर सबकी नजर रहती है। यहां आने वाले मेहमान एक से बढ़कर एक लुक में तैयार होकर आते हैं। इस बार भी एकता कपूर ने ऐसी दीवाली पार्टी दी कि देखने वाले देखते रह गए। इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस हिना खान पर सबका ध्यान गया। कैंसर से जूझ रहीं हिना ने स्माइल के साथ पैपराजी को पोज दिया। इसके अलावा अन्य सेलेब्स के दीवाली पार्टी लुक ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा।

मल्टीकलर लुक में नजर आईं हिना खान

हिना खान ने एकता कपूर की दीवाली पार्टी में मल्टीकलर लुक में एंट्री ली। उन्होंने ब्लैक कलर की एथनिक ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ मल्टीकलर का दुपट्टा कैरी किया।

मृणाल ठाकुर 

मृणाल ठाकुर ने यूनिक लुक के कारण लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने गोल्डन ब्लैक अनारकली सूट पहना था और बालों का टाइट बन बनाया था। 

नुसरत भरूचा

‘प्यार का पंचनामा’ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एकता कपूर की पार्टी में पिंक कलर के लहंगे में शिरकत की। उन्होंने अपने लुक को मेकअप, कंगन और मांगटीका पहन कर पूरा किया।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन

इस पार्टी में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ ब्लैक रंग की किलर ड्रेस पहन पहुंचीं।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह ने इस पार्टी में जैकी भगनानी के साथ शिरकत की। इस दौरान उन्होंने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी। रकुल इस लुक में काफी सुंदर लगीं। उन्होंने साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था।

श्रद्धा आर्या

मां बनने वालीं ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी अपने शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर की पार्टी में शिरकत की। उन्होंने यलो कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

अवनीत कौर

एकता कपूर की दीवाली पार्टी में अवनीत कौर का लुक भी देखने लायक रहा। उन्होंने रॉयल ब्लू के डीप ब्लाउज लहंगे में पार्टी में शिरकत की।

Back to top button