अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का रिलीज से पहले बना धांसू रिकॉर्ड

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। इस फिल्म में पुष्पराज की भूमिका में अल्लू अर्जुन को प्रशंसकों का प्यार मिला है। फिल्म का नया पोस्टर भी मेकर्स ने हाल ही में पोस्ट किया है। ये फिल्म छह दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने प्री कलेक्शन का शानदार रिकॉर्ड बना लिया है।

रिलीज से पहले ही फिल्म ने की 900 करोड़ की कमाई
सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स के साथ फिल्म ने ‘पुष्पा 2: द रूल’  रिलीज से पहले ही कमाई कर ली है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जो अब तक कभी नहीं बना। रश्मिका मंदाना के साथ अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ ने 900 करोड रुपये का प्री-रिलीज बिजनेस किया है, जो एक चौंकाने वाला आंकड़ा है। हालांकि, इसके बारे में पुख्ता जानकारी अभी आनी बाकी है। खबरों की मानें तो मेकर्स ने फिल्म की डिजिटल राइट्स डील फिल्म ने 900 करोड़ की प्री-थियेट्रिकल रिलीज के बाद की कमाई की है। 

जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर
‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन के अवतार को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट में अल्लू अर्जुन का स्वैग अवतार नजर आ रहा है।

फिल्म के पहले पार्ट को मिला था प्रशंसकों का प्यार
फिल्म को सुकुमार बी ने निर्देशित किया है। इसे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ ने जबरदस्त सफलता देखी थी। एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को फिल्म के जरिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ‘पुष्पा 2’ की स्टारकास्ट में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदना, धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज, अजय घोष शामिल हैं। जगपति बाबू को अप्रैल 2023 में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया था।

छह दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म छह दिसंबर 2024 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है। पहले, फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के साथ 15 अगस्त 2024 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अधूरी शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य के कारण रिलीज को टाल दिया गया। बता दें कि यह बंगाली भाषा में रिलीज होने वाली पहली पैन-इंडियन फिल्म है।

Back to top button